Home Blog फिल्म निर्माता चंद्रमणि से शादी के बाद डिप्रेशन थी अदाकारा फंदे से...

फिल्म निर्माता चंद्रमणि से शादी के बाद डिप्रेशन थी अदाकारा फंदे से झूलता मिला शव, भोजपुरी एक्ट्रेस Amrita Pandey का

0

Bhojpuri actress Amrita Pandey’s dead body found hanging from noose, actress was in depression after marriage with film producer Chandramani

भोजपुरी अदाकारा अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय ने शनिवार को फंदे से लटक खुदकुशी कर ली। फिल्म निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि से रिश्ते में दरार के कारण वह दो साल से डिप्रेशन में थी।

घटना आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट में घटी। अमृता के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल के वैज्ञानिक जांच में जुट गई है।

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। अमृता पांडेय का शव खुले कमरे से बरामद किया गया है। पुलिस हर एक बिंदु पर बारीकी से जांच कर रही है। परिजनों के बयान के आधार पर केस दर्ज करने की कवायद शुरू की जाएगी।

18 अप्रैल को छोटी बहन की शादी में मुंबई से पहुंची थी भागलपुर

अन्नपूर्णा अपनी छोटी बहन की शादी में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से भागलपुर पहुंची थीं। स्वजनों के मुताबिक, वह बहन की शादी में काफी खुश नजर आ रही थी।
अन्नपूर्णा ने मुंबई में ही फिल्म निर्माता-निदेशक चिंतामणि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद कोर्ट मैरिज कर लिया था।

डिप्रेशन में चल रही थी अमृता पांडेय

शादी के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ जाने की वजह से वह कुछ महीनों से डिप्रेशन में चली गई थी। अमृता पांडेय के डिप्रेशन का यह आलम था कि अपने घर में अपनी दिनचर्या को लेकर भी खुद से गुस्सा करने लगती और सिर तक पीटने लगती थी। पिता के गुजर जाने के बाद मां ही अभिभावक के रूप में बची हैं।

वाट्सऐप पर डाला स्टेटस

क्या अमृता ने सुसाइड किया है, इस पर पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा. हालांकि, मौत से पहले अमृता ने अपने वाट्सऐप पर एक स्टेटस डाला – ‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया.’

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे. फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ थाट. पुलिस ने जब जानकारी ली तो परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई. वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. आनन फानन में उसे नीचे उतारा गया. तत्काल स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बताया गया, यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए.

परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिन पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी. लोगों ने काफी मस्ती की थी. फिर से अचानक क्या हुआ, किसी को सुसाइड की वजह समझ नहीं आ रहा. उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी, जो कि मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर है. अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here