Home Blog 26 अप्रैल से बंद थी सर्विस Sonu Sood का वॉट्सऐप अकाउंट दोबारा...

26 अप्रैल से बंद थी सर्विस Sonu Sood का वॉट्सऐप अकाउंट दोबारा 61 घंटे में हुआ एक्टिव,सैकड़ों जरूरतमंद लोग मैसेज कर रहे होंगे

0

Service was closed since April 26. Sonu Sood’s WhatsApp account became active again in 61 hours, hundreds of needy people must be messaging.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले दो दिनों से काफी परेशान थे। दरअसल, उनका वॉट्सऐप अकाउंट ब्लॉक हो गया था, जिसकी वजह से एक्टर को काफी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा। हालांकि, अब 61 घंटे के बाद उनका वॉट्सऐप अकाउंट दोबारा एक्टिव हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

61 घंटे में मिले इतने मैसेज

सोनू सूद का वॉट्सऐप अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि आखिरकार मेरा वॉट्सऐप फिर से चालू हो गया है। 61 घंटे में 9483 अनरीड मैसेज मिले, धन्यवाद।

वॉट्सऐप से लगाई थी गुहार

बता दें कि 26 अप्रैल से सोनू सूद अपने वॉट्सऐप बंद होने की समस्या का सामना कर रहे थे। उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पहला पोस्ट किया था और लिखा था कि मेरा वॉट्सऐप नंबर काम नहीं कर रहा है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा। मुझे लगता है कि अब आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया।

इसके बाद शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसे ठीक करने की गुहार लगाई और लिखा कि अभी भी मेरा वॉट्सऐप अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए, मुझे सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज करें। सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे।
फिर उन्होंने वॉट्सऐप को टैग करते हुए एक और स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने इस मैटर पर ध्यान देने के लिए कहा। अब जब एक्टर का वॉट्सऐप आकउंट एक्टिव हो गया है, तो उनकी खुशी देखी जा सकती है।

26 अप्रैल से बंद थी सर्विस

सोनू ने वॉट्सऐप सर्विस बंद होने को लेकर पहला पोस्ट 26 अप्रैल को किया था। उन्होंने X हैंडल पर वॉट्सऐप अकाउंट का स्क्रीनशॉट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरा @वॉट्सऐप नंबर काम नहीं कर रहा है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है। मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया है।

बीते शनिवार इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर जाहिर की चिंता

सोनू ने इस पोस्ट के बाद भी कंपनी ने उनकी सर्विस दोबारा चालू नहीं हुई थी। ऐसे में उन्होंने बीते शनिवार को फिर एक इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। उस स्टोरी में उन्होंने लिखा है- @वॉट्सऐप…

अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए। मुझे सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज करें।
सोनू ने कुछ समय पहले उन लोगों के साथ अपनी वॉट्सऐप बातचीत के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे, जो मदद मांगने के लिए उनके पास पहुंचे थे। वे 2020 के लॉकडाउन के दौरान से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में एक्टिव हैं। कोरोना महामारी के वक्त सोनू ने प्रवासी मजदूरों के लिए बस सर्विस की व्यवस्था भी की थी।
सोनू फिलहाल अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म फतेह के लिए तैयार हैं। यह उनकी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज भी लीड रोल में हैं।

कैसे अकाउंट को किया जा सकता है रिकवर

अगर आपका नंबर ब्लॉक कर दिया गया है या आपका वॉट्सऐप अकाउंट बैन हो गया है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे इसे रिकवर कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको वॉट्सऐप को ईमेल करना है और ऐप के रिव्यू सेक्शन में रिक्वेस्ट दर्ज करनी है. ऐसे में वॉट्सऐप आपके केस को विस्तार से देखेगा और फिर रिव्यू के बाद आपसे जल्द से जल्द संपर्क करेगा. अगर आप ऐप में रिव्यू के लिए रिक्वेस्ट डालते हैं तो आपको 6 डिजिट रजिस्ट्रेशन कोड दर्ज करना जो कि आपको SMS से रिसीव होगा. जब आप ये रजिस्ट्रेशन कोड डाल देंगे तो आपको रिक्वेस्ट सबमिट कर देनी होगी और अपने केस के सपोर्ट में डिटेल दर्ज करनी होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here