Home Blog 3 दिनों का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप,घिसट-घिसट कर आगे बढ़ रही...

3 दिनों का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप,घिसट-घिसट कर आगे बढ़ रही फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर फूलने लगा ‘रुसलान’ का दम,

0

You will be shocked to know the collection of 3 days, the film is progressing slowly, ‘Ruslaan’ is flourishing at the box office.

आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘रुस्लान’ 26 अप्रैल, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर रही है. करण बुटानी की डायरेक्शन में बनी ‘रुस्लान’ हफ्ता पूरा होने से पहले ही पर्दे से उतरती नजर आ रही है.
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘रुस्लान’ ने पहले दिन 55 लाख रुपए से खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन थोड़ा-सा बढ़ा और इसने 75 लाख कमाए. तीसरे दिन ‘रुस्लान’ को संडे का फायदा मिला और फिल्म ने 82 लाख रुपए का कारोबार किया. वहीं अब चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘रुस्लान’ ने अब तक सिर्फ 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया है.

RO NO - 12784/140

कितना है ‘रुस्लान’ का बजट?

‘रुस्लान’ ने चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार करोड़ भी नहीं कमाए हैं. फिल्म ने अब तक कुल 2.27 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. ऐसे में लग रहा है कि आयुष शर्मा की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 20-25 करोड़ रुपए है लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म अपना बजट नहीं निकाल पाएगी.

फिल्म की स्टारकास्ट

‘रुस्लान’ में आयुष शर्मा ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो अपनी पहचान की लड़ाई लड़ रहा है. फिल्म में सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू, और विद्या मालवाड़े भी अहम भुमिकाएं निभाती नजर आई हैं. इसके अलावा जहीर इकबाल का भी फिल्म में कैमियो है.

आयुष शर्मा का फिल्मी करियर

आयुष शर्मा ने ‘लवयात्री’ से डेब्यू किया था. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद आयुष शर्मा ‘अंतिम’ में नजर आए. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई.

तीन दिनों में रुसलान ने की 2 करोड़ की कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुश शर्मा की ‘रुसलान’ ने पहले दिन देशभर में सिर्फ 55 लाख का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई 75 लाख हुई. अब इसके तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की मानें तो तीसरे दिन यानी रविवार को ‘रुसलान’ ने 79 लाख का बिजनेस किया है. इस तरह तीन दिनों में फिल्म की टोटल कमाई सिर्फ 2.09 करोड़ हो पाई है.

‘रुसलान’ की कहानी

‘रुसलान’ की कहानी रुसलान नाम के शख्स के इर्द गिर्द घूमती है, जिसका किरदार आयुष शर्मा ने निभाया है. वह खुद को देश के लिए समर्पित कर देता है और भारत को दुश्मनों से बचाने के लिए खतरनाक मिशन पर निकल पड़ता है. रुसलान अपने आतंकवादी पिता के बुरे कर्मों के दाग को धोना चाहता है. इस फिल्म में आयुष शर्मा के अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, विद्या मालवडे, नवाब शाह, जगपति बाबू जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है.

आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म है ‘रुसलान’

बताते चलें कि ‘रुसलान’ आयुष शर्मा की तीसरी फिल्म है. उन्होंने ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसे सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. यह मूवी साल 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद आयुष शर्मा 2021 में रिलीज हुई ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ दिखे, जिसमें सलमान खान ने भी काम किया था. इस मूवी की काफी तारीफ हुई, लेकिन कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डा साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here