Home Blog 6 महीने से था डिप्रेशन,पत्रकार ने उठाया ये बड़ा कदम,आर्थिक तंगी से...

6 महीने से था डिप्रेशन,पत्रकार ने उठाया ये बड़ा कदम,आर्थिक तंगी से परेशान

0

Had depression for 6 months, journalist took this big step, troubled by financial crisis

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में आर्थिक तंगी से परेशान पत्रकार ने आत्महत्या कर ली। उमाकांत राही (उम्र 40) एक न्यूज चैनल में वीडियो एडिटर के रूप में कार्यरत थे।
वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसायटी में रहते थे। उन्होंने देर रात जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिवार के लोगों से बातचीत के दौरान पता चला है कि पिछले छह महीने से वह डिप्रेशन में थे। वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।
उमाकांत मूल रूप से ग्राम गुढारी थाना हसनपुर जिला औरंगाबाद बिहार के रहने वाले थे। वह वर्तमान में थाना बिसरख क्षेत्र की कन्हा रेजिडेंसी में रह रहे थे।

RO NO - 12784/140

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज

कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि पत्रकार की कई बैंक किस्त कट रही थी जिसमें घर के अलावा कई अन्य चीजें शामिल हैं। 6 महीने से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे, इस बात का जिक्र उन्होंने अपने परिवार वालों से किया था।
पहले भी कई बार उनके घर वालों ने उनको समझाया था। वह डिप्रेशन में थे, इसका इलाज भी चल रहा था। बीती रात उन्होंने जिंदगी से हार मानकर पर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।
40 वर्षिय उमाकांत राही न्यूज चैनल में वीडियो एडिटर के रूप मे कार्य करते थे। वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसायटी में रहते थे। उन्होंने देर रात जहर खाकर अपनी जान दे दी। परिवार के लोगों से पिछले छह महीने से वह डिप्रेशन में थे। वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।
बीती रात उमाकांत ने जिंदगी से हार मानकर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।
कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि पत्रकार की कई बैंक किस्त कट रही थी जिसमें घर के अलावा कई अन्य चीजें शामिल हैं। 6 महीने से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here