Home Blog बिग बॉस’ में मचा चुकी हैं सनसनी, ‘Khatron Ke Khiladi 14 में...

बिग बॉस’ में मचा चुकी हैं सनसनी, ‘Khatron Ke Khiladi 14 में एंट्री करेंगी ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे? ये हसीना उड़ाएगी गर्दा

0

‘Bigg Boss’ has created a sensation, ‘Bhabhi Ji Ghar Par Hain’ fame Shilpa Shinde will enter ‘Khatron Ke Khiladi 14’? This beauty will blow your mind

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 को लेकर अपडेट आई है। शो में शामिल होने के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं। वहीं, अब टीवी की एक और हसीना का नाम खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ रहा है, जो थोड़ा हैरान करने वाला है, क्योंकि शो के मेकर्स से इनका पहले पंगा रह चुका है।
खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल होने के लिए जिस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा हो रही है, वो टीवी पर खूब नाम कमा चुकी की हैं। जिस भी शो में हिस्सा लिया लाइमलाइट ही लूटी। यहां तक कि सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा ले चुकी है और विनर बनकर बाहर आई थीं।

RO NO - 12784/140

नाम सुन बढ़ जाएगा एक्साइटमेंट

रोहित शेट्टी इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में खतरों का लेवल और बढ़ाने वाले हैं। हर नए सीजन के साथ वो कुछ ट्विस्ट और टर्न लेकर आते हैं। ऐसे में दर्शकों को नए सीजन का इंतजार है। सबसे ज्यादा दिलचस्पी शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर बना हुआ है। इस बार जो नाम सामने आया है, वो जरूर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाने वाला है।

कौन है वो पॉपुलर एक्ट्रेस ?

खतरों के खिलाड़ी 14 में टीवी की पॉपुलर हीरोइन शिल्पा शिंदे शामिल होने वाली हैं। उन्होंने खतरों से भरी इस दुनिया में अपनी दावेदारी ठोक दी है। जूम के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। शिल्पा शिंदे का कलर्स चैनल के शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आना काफी हैरान करने वाला है।

खतरों से खेलेंगी ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे?

शो को लेकर मेकर्स ने इस बार भी कई नए स्टंट कराने का प्लान बनाया है और इसलिए शूटिंग के लिए एक नई जगह रखने का भी फैसला किया है. शूटिंग केपटाउन में होती थी लेकिन अब लोकेशन बदल सकती है. शूटिंग थाईलैंड, जॉर्जिया, बुल्गारिया या रोमानिया में हो सकती है. गशमीर महाजनी ने हाल ही में पुष्टि की कि वह शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

जब वह ‘झलक दिखला जा 10’ कर रहे थे, तब उन्हें इस शो ऑफर किया गया था. उन्होंने अब इसे करने का फैसला किया है और खुलासा किया है कि उन्होंने रोहित शेट्टी के शो के लिए अपनी रूटीन बदल दिया है. वह रोजाना वर्कआउट कर रहे हैं और खुद को शो के लिए तैयार कर रहे हैं. अब ‘झलक दिखला जा 10’ के एक और कंटेस्टेंट से संपर्क किया गया है. पहले खबर थी कि शिल्पा शिंदे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ कर रही हैं.

करण जौहर पर बरस पड़ी थीं शिल्पा शिंदे

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा भी शो की कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. ये एक बड़ी बात होगी क्योंकि ‘झलक दिखला जा 10’ के दौरान शिल्पा की चैनल के साथ कुछ झड़प हुई थी. उन्होंने ‘झलक दिखला जा 10’ के जज करण जौहर, नोरा फतेही पर गुस्सा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किए थे. उन्होंने मेकर्स पर निया शर्मा और रूबीना दिलैक को फेवर करने का भी आरोप लगाया था.

लेकिन अब कहा जा रहा है कि शिल्पा और चैनल ने चीजों को सुलझा लिया है. खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए शिल्पा काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि अभी तक शिल्पा शिंदे की तरफ से कुछ भी इस बात को लेकर पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, मनीषा रानी, ​​विवेक दहिया, हेली शाह, निमृत कौर अहलूवालिया, नील भट्ट, शोएब इब्राहिम, खानजादी को खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए ऑफर मिला है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here