Home Blog विराट ने मारी सरप्राइज़ एंट्री,डांस करते पहुंचे किंग कोहली,रबाडा कर रहे थे...

विराट ने मारी सरप्राइज़ एंट्री,डांस करते पहुंचे किंग कोहली,रबाडा कर रहे थे पॉडकास्ट

0

Virat made a surprise entry, King Kohli arrived dancing, Rabada was doing a podcast.

आईपीएल 2024 में आज (09 मई, गुरुवार) पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी. यह टूर्नामेंट का मैच नंबर 58 होगा, जो धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इस मैच से पहले बेंगलुरु के विराट कोहली और पंजाब के कगिसो रबाडा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली अचानक से रबाडा के पोडकास्ट में एंट्री मार देते हैं.

RO NO - 12784/140

विराट कोहली और कगिसो रबाडा का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें नजर आया कि पंजाब किंग्‍स के तेज गेंदबाज पोडकास्‍ट पर बातचीत कर रहे थे और तभी उनके होटल के कमरे में विराट कोहली पहुंच जाते हैं। रबाडा ने बताया कि स्‍क्रीन के पीछे विराट कोहली डांस करके उन्‍हें परेशान कर रहे हैं।

कुछ पल बाद विराट कोहली स्‍क्रीन पर आते हैं और तेज गेंदबाज के साथ मस्‍तीभरी बातें करते हैं। रबाडा ने मजाकिया लहजे में खुलासा किया कि कोहली उन्‍हें कमजोर गेंदबाज मानते हैं। फिर स्‍क्रीन पर कोहली एंकर से बातचीत करते हुए नजर आए और इस क्लिप का अंत हो जाता है।

फिर पोडकास्ट पर मौजूदा लोग रबाडा से कहते हैं कि कोहली से कहें कि आकर हेल्लो बोलें. फिर कोहली आते हैं और पोडकास्ट कर रहे लोगों को हेल्लो बोलते हैं. इसके आगे विराट से पूछा जाता है कि रबाडा कैसे बॉलर हैं. खुद रबाडा इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि इन्हें (कोहली) लगता है कि मैं कमज़ोर गेंदबाज़ हूं. इसके बाद किंग कोहली चले जाते हैं.

पंजाब और बेंगलुरु के लिए होगी करो या मरो की जंग

पंजाब और बेंगलुरु के बीच खेला जाने वाला मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा. इस मैच में जीत हासिल कर दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस में खुद को बरकरार रखना चाहेंगी. अब तक सिर्फ मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई है. प्वाइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 8 प्वाइंट्स के साथ सातवें और पंजाब किंग्स 8 प्वाइंट्स के साथ आठवें पायदान पर है. दोनों ही टीमों ने अब तक 11-11 मैच खेल लिए हैं. ऐसे में आज जीतने वाली टीम खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रखेगी, जबकि हारने वाली टीम बाहर होना तय हो जाएगा.

जोरदार टक्‍कर की उम्‍मीद

बहरहाल, विराट कोहली और कगिसो रबाडा का गुरुवार को आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आमना-सामना होगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए प्‍लेऑफ की रेस में बने रहने के लिहाज से महत्‍वपूर्ण है। बेंगलुरु और पंजाब इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में क्रमश: सातवें और आठवें स्‍थान पर है। दोनों टीमों के 11 मैचों में 8 अंक हैं।
पंजाब और आरसीबी दोनों को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने सभी मैच जीतने की आवश्‍यकता है और एक भी हार उनकी राह भटका सकती है। कोहली और रबाडा के प्रदर्शन पर गौर करें तो आरसीबी के बैटर के पास ऑरेंज कैप है। कोहली ने 11 मैचों में 542 रन बनाए हैं। वहीं कगिसो रबाडा ने 11 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here