Home Blog 20 की उम्र में सगाई,3 फुट के अब्दू रोजिक की 7 जुलाई...

20 की उम्र में सगाई,3 फुट के अब्दू रोजिक की 7 जुलाई को UAE में होगी शादी,डायमंड रिंग दिखाकर पूछा- निकाह में आना चाहते हो?

0

Engagement at the age of 20, 3 feet tall Abdu Rojik will get married in UAE on July 7, showed diamond ring and asked – Do you want to come to the marriage?

सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाले अब्दु रोजिक लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं। शो में उन्होंने अपनी क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया। वहीं, अब्दु अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। शो में उन्होंने कई बार अपने अकेलेपन को लेकर बात की थी। वहीं, अब्दु ने शो में कई बार यह भी बताया कि अपने लाइफ पार्टनर को लेकर भी चर्चा की है। अब 3 फुट के अब्दु रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

RO NO - 12945/136

दरअसल, अब्दु रोजिक ने 20 साल की उम्र में अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली है। बताया जा रहा है कि अब वो जल्द शादी भी करने वाले हैं। अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन फोटोज में अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली दुल्हन की एक झलक भी दिखाई है। अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर कर बताया है कि वो 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। अब्दु ने कहा, अब तक मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी होऊंगा कि मुझे इतना मिलेगा, जो मेरी इज्जत करता है और मेरे जीवन में परेशानियों का बोझ नहीं है। 7 जुलाई की तारीख सेव कर लीजिए!! मैं बहुत खुश हूं इसे में शब्दों में नहीं बता सकता।’ बताते चलें कि अब्दु रोजिक बेहद फेमस हैं। लोकप्रियता के मामले में वो बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं।

हालांकि, अब्दु की इन तस्वीरों पर लोगों को यकीन कम हो रहा है। कुछ लोगों ने सवाल किया है कि क्या मैं अकेला हूं जिसे ये लग रहा कि ये अब्दु के अपकमिंग प्रॉजेक्ट से जुड़ा कुछ है? वहीं काफी लोगों ने अब्दु को बधाई दी है। वहीं जो लोग ये देखना चाह रहे थे कि अब्दु की होने वाली बीवी कैसी होगी, उन्होंने तस्वीरों को देखकर कॉमेंट भी किया है। लोगों ने कहा- लड़की तो अब्दु ने अच्छी ढूंढ ली है।

शादी करने जा रहे हैं अब्दू

7 जुलाई को यूएई में अब्दू, अमीरा नाम की लड़की से निकाह करेंगे. सोशल मीडिया पर शादी की खबर लीक होते ही अब्दू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में उन्होंने शादी को लेकर एक्साइटमेंट बयां की है. वो कहते हैं- मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी हो जाऊंगा. मुझे इतना प्यार और मेरा इतना सम्मान करने वाला जीवनसाथी मुझे मिलेगा. 7 जुलाई की तारीख सेव कर लें. मैं कितना खुश हूं इसे आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता.

सिंगर को अचानक मिला प्यार

आगे अब्दू ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री होगी. वो कहते हैं- दोस्तो आप लोगों को पता है कि मैं 20 साल का हूं. मैंने कितना सपना देखा था कि मेरी लाइफ में कोई मुझे प्यार और सम्मान करने वाला मिले. ये मेरा सपना था और अब अचानक मुझे वो लड़की मिल गई है, जो मेरी इज्जत करती है, मुझे बहुत प्यार करती है. मुझे पता नहीं कि कैसे कहूं क्योंकि मैं बहुत अधिक एक्साइटेड हूं. इसके बाद सिंगर ने वो अंगूठी भी दिखाई जो उन्होंने होने वाली वाइफ के लिए ली है.

अब्दू का बना मजाक

अब्दू कहते हैं कि ‘आज मैं बहुत खुश हूं. मेरी कम हाइट की वजह से मुझे काफी ट्रोल किया गया था. लोगों ने कहा कि तुम इतने छोटे हो, कोई तुमसे शादी कैसे करेगा.’ अब्दू कहते हैं- मेरी होने वाली वाइफ बहुत प्यारी है. मैं अपनी वाइफ को बहुत प्यार करूंगा. उसे अलग-अलग देशों की सैर पर ले जाऊंगा. जो लोग भी मेरी शादी में आना चाहते हैं. प्लीज आइएगा. आपका स्वागत है. मैं लाइफ के हैप्पी फेज में हूं और शादी को लेकर बहुत खुश हूं.

शिव ठाकरे ने किया रिएक्ट

अब्दू की शादी पर शिव ठाकरे ने रिएक्ट किया है. न्यूज 18 संग बातचीत में उन्होंने कहा- मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. मुझे नहीं पता कि लड़की कौन है. मुझे सोशल मीडिया के जरिए ही पता चला जबकि मैंने अब्दु से 30 मिनट पहले ही बात की थी. तब उसने शादी के बारे में कुछ नहीं बताया. पता नहीं ये खबर झूठी है सही.
अब ये खबर सच है या प्रैंक. इसके लिये 7 जुलाई तक इंतजार करना है. फिलहाल हर कोई अब्दू की दुल्हिना देखने के लिये इंतजार कर रहा है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here