Home Blog रैली में मां हीराबेन से जुड़ी मिली ये खास चीज,मदर्स डे पर...

रैली में मां हीराबेन से जुड़ी मिली ये खास चीज,मदर्स डे पर पीएम मोदी को मिला अनोखा गिफ्ट, जानें मां हीरा बेन के साथ अपनी तस्वीर देख क्या बोले

0

This special thing related to mother Heeraben was found in the rally, PM Modi got a unique gift on Mother’s Day, know what mother Heeraben said after seeing her picture with him

लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (12 मई) को हुगली में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां मदर्स डे के अवसर पर दो युवक ने पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन पटेल की साथ वाली तस्वीर उन्हें गिफ्ट की. ये दोनों युवक रैली के बीच में हाथ में तस्वीर लिए खड़े थे.

जब पीएम मोदी की नजर इनपर पड़ी तो उन्होंने वहां खड़े एसपीजी कमांडो से उस तस्वीर को लाने के लिए कहा. पीएम मोदी ने उन दोनों युवकों से यह भी कहा कि आप उस तस्वीर के पीछे अपना पता लिख देना मैं आपको पत्र लिखूंगा.

हम भारत के लोग 365 दिन करते हैं मां की पूजा

प्रधानमंत्री जब रैली को संबोधित कर रहे थे तभी उनकी नजर हजारों की भीड़ में खड़े दो लोगों पर पड़ी। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि यहां दो सज्जन कोने में पेंटिंग बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं। आपके हाथों में दर्द हो जाएगा। लेकिन, आप इतने प्यार से पेंटिंग लेकर आए हैं और वो भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं और पश्चिम की दुनिया आज ‘मदर्स डे’ मना रही है। हम भारत के लोग तो 365 दिन मां की भी पूजा करते हैं, दुर्गा मां और काली मां की भी पूजा करते हैं और भारत माता की भी पूजा करते हैं।

पीएम मोदी ने दोनों का जताया आभार

इसके साथ ही पीएम मोदी ने दोनों लोगों का आभार भी व्यक्त किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और यूजर्स पीएम मोदी की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। इससे पहले तेलंगाना के महबूबनगर में प्रधानमंत्री मोदी का दिव्यांग बहनों के लिए अनोखा प्रेम दिखाई दिया था।

इन लोगों ने राम मंदिर का भी किया बहिष्कार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राम मंदिर जब से बना है तब से इनकी नींद उड़ गई है। इन लोगों ने राम मंदिर का भी बहिष्कार किया। मां, माटी, मानुष की बात करने वाली पार्टी आज वोट बैंक के लिए बंगाल का भी अपमान कर रही है। अपनी विरासत का भी अपमान कर रही है।

TMC ने बेच दिया बंगाल के युवाओं का भविष्य

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि TMC ने बंगाल के युवाओं के साथ विश्वासघात किया है, TMC ने बंगाल के युवाओं का भविष्य बेच दिया है। TMC ने बंगाल के मां-बाप के सपने बेचे हैं। TMC के पेपर लीक और भर्ती माफिया ने सबको तबाह कर दिया है। इनके बड़े-बड़े नेता व मंत्री जेल में हैं। इनके नेताओं के यहां नोटों के पहाड़ निकले हैं।

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधा

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, संदेशखाली के गुनहगार को पहले टीएमसी की पुलिस ने बचाया. अब टीएमसी ने एक नया खेल शुरु किया है. टीएमसी के गुंडे, संदेशखाली की बहनों को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here