Home Blog डीएसपी, सीएसपी सहित 14 सदस्य शामिल एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने विशेष...

डीएसपी, सीएसपी सहित 14 सदस्य शामिल एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने विशेष टीम बनाई,रायपुर में माॅब लिंचिंग और दो लोगों की मौत

0

SSP formed a special team comprising 14 members including DSP, CSP to catch the accused, mob lynching in Raipur and two people died

रायपुर।महानदी पुल पर शुक्रवार तड़के तथाकथित गौरक्षकों ने ड्राइवर और दो साथियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। बाद में उनकी लाश महानदी में मिले, जिससे यह दावा किया जा रहा है कि मार के तीनों को गौरक्षकों ने फेंक दिया। दो की मौत हो गई। वहीं एक घायल का निजी अस्पताल में इलाज जारी है। इस पूरे मामले में दो संदेहियों को पुलिस ने पकड़ा है, और उनसे पूछताछ चल रही है।
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रात 3-3.30बजे की है। यूपी के सहारनपुर रहवासी चांद मियां अपने साथियों के साथ ट्रक नंबर सीजी 07 सीजी 3929 से दुधारू भैंस लेकर जा रहे थे। कुछ लोगों ने उनका पीछा किया और उन्हें रोकने की कोशिश की। महानदी पुल पर ट्रक पंक्चर हो गई। इस दौरान 8-10 लोग ट्रक चालक और उनके दो साथियों पर टूट पड़े। उन्होंने ट्रक समेत भागने की कोशिश भी की लेकिन उनकी पिटाई की गई। हमलावरों ने ट्रक ड्राइवर और उनके दो साथियों को पुल से नीचे फेंक दिया, जिससे चांद मियां की घटनास्थल पर मौत हो गई। उनके सहयोगी गुड्डू खान की मौत महासमुंद जिला अस्पताल में हुई। तीसरे घायल सद्दाम कुरैशी को रायपुर के निजी अस्पताल में लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। दोनों मृतकों में से एक का पोस्टमार्टम आरंग रायपुर में हुआ। महासमुंद में अस्पताल में दम तोड़ने वाले का पीएम महासमुंद में हुआ।

RO NO - 12784/140

मामले की जांच और आरोपियों की पतासाजी के लिए एडिशनल एसपी रायपुर ग्रामीण कीर्तन राठौर के नेतृत्व में एसएसपी संतोष सिंह ने विशेष टीम का गठन किया है। इसमें डीएसपी क्राईम संजय सिंह, सीएसपी माना लंबोदर पटेल, आरंग टीआई सत्येन्द्र श्याम, मंदिरहसौद टीआई सचिन सिंह, एसीसीयू प्रभारी परेश पाण्डेय सहित 14 सदस्य है।

मारपीट के दौरान नदी से फेंकने का आरोप

घायल एक युवक का वीडियो भी सामने आया है। अस्पताल में भर्ती युवक कह रहा है कि करीब 12 युवक थे, जिन्होंने मारपीट की। मारपीट के बाद चांद और गुड्डू को आरोपियों ने नदी से फेंक दिया। हालांकि इस घटना की पुष्टि एनपीजी न्यूज नहीं करता है।

पुलिस घटना की जाँच में जुटी

इस घटना के संबंध में ये भी बात सामने आई है कि मारपीट के दौरान जान बचाने के लिए तीनों युवक महानदी पुल से नीचे खूद गये थे। फिलहाल घटना की असली वजह क्या थी। ये तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। आरंग पुलिस मामले की जांच कर रही है और मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश भी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here