Home Blog लंदन में यूं किया सेलिब्रेट पति आनंद आहूजा से मिला इतना कीमती...

लंदन में यूं किया सेलिब्रेट पति आनंद आहूजा से मिला इतना कीमती तोहफा Sonam Kapoor को बर्थडे पर

0

Sonam Kapoor celebrated her birthday in London like this; she got such a valuable gift from husband Anand Ahuja

अभिनय से ज्यादा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए मशहूर सोनम कपूर आज 39 साल की हो गई हैं। शादी के बाद अभिनेत्री लाइमलाइट से दूर लंदन में अपने पति आनंद आहूजा के साथ बस गई हैं। अभिनेत्री ने वहीं अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। आनंद का लंदन में बिजनेस है। इसी वजह से अभिनेत्री भी अपने पति के साथ लंदन में बस गई हैं। वह खास मौकों पर भारत आती रहती हैं। भले ही वह देश से दूर हैं,
‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की गद्दी छिनने पर सोनम कपूर का आया रिएक्शन, डैडी अनिल कपूर के लिए कही ये बात सोनम कपूर को पति से मिला ये तोहफा सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया है, जिसे पाकर एक्ट्रेस गदगद हो गईं। आनंद ने अपनी बीवी को रबींद्रनाथ टैगोर की लिखी किताब गीतांजलि गिफ्ट की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरे अमेजिंग पति से मिला बर्थडे गिफ्ट।

RO NO - 12784/140

सोनम कपूर ने ऐसे मनाया बर्थडे

आज सोनम कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास पल की झलकियां फैंस के साथ शेयर किया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेत्री ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारी झलकियां दिखाई हैं। सोनम कपूर के जन्मदिन पर लाइव म्यूजिक था। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सिंगर्स गाने गा रहे हैं। एक फोटो में सोनम कपूर डिनर टेबल पर केक पर लगे कैंडल को बुझाती हुई नजर आ रही हैं।

सोनम कपूर को पति से मिला ये तोहफा

सोनम कपूर के जन्मदिन पर पति आनंद आहूजा ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया है, जिसे पाकर एक्ट्रेस गदगद हो गईं। आनंद ने अपनी बीवी को रबींद्रनाथ टैगोर की लिखी किताब गीतांजलि गिफ्ट की है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर किताब की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे अमेजिंग पति से मिला बर्थडे गिफ्ट। टैगोर की लिखी फर्स्ट एडिशन गीतांजलि इंग्लिश में ट्रांसलेटेड है। धन्यवाद आनंद। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूं जो आप डिजर्व करते हैं। ”
सोनम कपूर मां बनने के बाद फिल्मी दुनिया से दूर हैं। वह आखिरी बार जियो सिनेमा पर रिलीज फिल्म ‘ब्लाइंड’ में रिलीज हुई थीं। वह जल्द ही अनुजा चौहान की नोवल ‘बैटल फॉर बिटोरा’ पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here