Home Blog गुस्साई बॉक्सर ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद, Kapil Sharma शो...

गुस्साई बॉक्सर ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद, Kapil Sharma शो पर बुलाकर मैरी कॉम का मजाक उड़ाया, अर्चना पूरन सिंह ने संभाला मामला

0

The angry boxer shut up the mouth by giving a befitting reply, Kapil Sharma called Mary Kom on the show and made fun of her, Archana Puran Singh handled the matter

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना उनके पहले शोज को मिला है. शो में हर बार कुछ नया और मजेदार देखने को मिल रहा है. जैसे शो के हालिया एपिसोड में स्पोर्ट्स की दुनिया से लेकर देशवासियों के दिलों पर राज करने वालीं बॉक्स मैरी कॉम, बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा नजर आईं, लेकिन हंसी मजाक के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ जो मैरी को

RO NO - 12784/140

कपिल पर गुस्सा आ गया?

कपिल अपने शो में आने वाले सभी मेहमानों के साथ खूब सारी मस्ती और मजाक करते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने हालिया एपिसोड में आईं सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल और मैरी कॉम के साथ भी किया, लेकिन बीच में मैरी कॉम, कपिल के मजाक से परेशान होती नजर आईं. एपिसोड के दौरान, कपिल ने साइना के बैडमिंटन, सानिया के स्वर्ण पदकों के बारे में और मुक्केबाजों के गुस्से के बारे में मजाकिया अंदाज में बात की, जो मैरी कॉम को पसंद नहीं आया और उन्होंने माना कि उनको इन जोक्स पर गुस्सा आ रहा था.

कपिल पर गुस्साईं मैरी

कपिल ने सान्या के साथ टेनिस को लेकर कुछ मजाक किया। इसके बाद मैरी कॉम के साथ मजाक किया। कपिल ने कहा, ”जब मैं मूवीज में बॉक्सिंग देखता हूं, तो कोच मैच शुरू होने से पहले बॉक्सर के मुंह में कुछ डाल देते हैं…मैं सोचता था कि हर बॉक्सर बॉक्सिंग के पहले पान क्यों चबाता है। मुझे बाद में इसके बारे में पता चला।”
कपिल का ये मजाक सुनते ही मैरी के एक्सप्रेशन हंसी से चिढ़चिढ़ में बदल गए। कपिल ने ये देखते ही मैरी से कहा कि वह गुस्सा न करें। इस पर मैरी ने कहा कि वह गुस्सा नहीं कर रही हैं, वह कभी गुस्सा नहीं करतीं, लेकिन फिलहाल कपिल ने उन्हें इरिटेट किया है। आप कितनी देर से मेरी टांग खिंचाई कर रहे हो।

मैरी ने बताई सच्चाई

मैरी ने कहा कि हम गार्ड लेते हैं, ताकि अपने दांतों को बचा सकें। ये सिर्फ बॉक्सिंग में नहीं, बल्कि आइस हॉकी में भी यूज होता है। लेकिन आपने सिर्फ बॉक्सिंग के लिए ही बोला। मैरी का गुस्सा देखते ही कपिल ने उनसे माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे हैं। ये मजाक ही उनकी रोजी रोटी है।

क्यों आया मैरी कॉम को गुस्सा?

दरअसल, शो के बीच में कपिल ने मैरी कॉम से पूछा, ‘मैरी जब मैं फिल्मों में बॉक्सिंग देखता हूं, तो मैच से पहले कोच उनके मुंह में कुछ डालते हैं, तो मैं हमेशा उन्हें देखकर सोचता हूं कि मैच से पहले ये बॉक्सर पान क्यों चबाते हैं? लेकिन इसके बारे में मुझे बहुत बाद में पता चाल’. हालांकि, कपिल का ये मजाक मैरी को कुछ खास पसंद नहीं आया. इसके बाद कपिल को लगा वो गुस्से में हैं, तो उन्होंने कहा, ‘गुस्सा मत हो’. इसपर मैरी कहती हैं ‘मैं नाराज नहीं हूं. लेकिन आप बार-बार टांग खींच रहे हो, तो मुझे गुस्सा आ रहा है’.

अर्चना पूरन सिंह ने संभाला मामला

इसी बीच शो का माहौल बदलते देख शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने इस पूरे मामले को मजाकिया अंदाज में संभालते हुए कहा, ‘मैरी अपना गुस्सा इसपर निकाल दें’. इसपर मैरी कहती हैं, ‘हम अपने दांतों की सुरक्षा के लिए गार्ड पहनते हैं. आइस हॉकी में इसका इस्तेमाल होता है, लेकिन आपने उसके बारे में कुछ नहीं बोला’, जिसके बाद कपिल ने तुरंत मैरी से माफी मांगी और कहा, ‘माफ करो. ये मेरी रोजी रोटी है. प्लीज इसे जाने दो’. आखिर में मैरी सारी बातों को भुलाकर मुस्कुराती नजर आईं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here