Home Blog जानिए किसका हुआ बेबी शॉवर…पायल या कृतिका…कौन बनेंगी मां, 5वीं बार बनने...

जानिए किसका हुआ बेबी शॉवर…पायल या कृतिका…कौन बनेंगी मां, 5वीं बार बनने वाले हैं 2 बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक पिता?

0

Know whose baby shower was it… Payal or Kritika… who will become a mother, YouTuber Armaan Malik who has 2 wives is going to become a father for the 5th time?

मुंबई। अरमान मलिक यूट्यूब की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं। अरमान मलिक अपनी दो शादियों के लिए खासे चर्चित हैं। पायल और कृतिका मलिक उनकी बीवियां हैं। अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। मलिक फैमिली अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वह व्लॉग्स पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सब बताते रहते हैं। हाल ही में अरमान की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शादी वाली बात ही लोग डाइजेस्ट नहीं कर पा रहे थे कि अब बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रही हैं। खबरें हैं कि अरमान मलिक एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं। इस खबर के आते ही उनके फैंस हैरान रह गए हैं।
दरअसल, वीडियो में दोनों एक वेन्यू में पहुंचते हैं जहां बेबी शॉवर की डेकोरेशन थी। इसके बाद पायल कहती है कि हम लोग बेबी शॉवर में आ गए हैं। अब आप लोग अंदाजा लगाइए किसका बेबी शॉवर है गोलू का या मेरा। इसके बाद एक केक भी दिखाते हैं जिस पर डैड लिखवाया है। गोलू कहती है कि ये आइडिया अच्छा है आप खुद गेस करो और सीधा बेबी शॉवर पर पता चले। ऐसे बताने में शर्म आती है।
बता दें कि वैसे इस वीडियो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि यह किसी उनके गाने का हिस्सा भी हो क्योंकि इसी व्लॉग में आगे दिखाया गया कि पायल और गोलू, अरमान के साथ डांस करते हैं और सामने कोरियोग्राफर उन्हें डांस सिखाता है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि वह दोनों पत्नी के साथ नहीं बल्कि अकेले आने वाले हैं।

RO NO - 12784/140

5वीं बार पिता बनने वाले हैं अरमान मलिक?

दरअसल पायल मलिक ने एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें पायल और कृतिका एक वेन्यू में पहुंचते हैं। जहां बेबी शॉवर की डेकोरेशन है। इसके बाद पायल कहती हैं कि हम लोग बेबी शॉवर में आ गए हैं। अब आपको अंदाजा लगाना है कि किसका बेबी शॉवर है गोलू का या मेरा। इसके बाद वह एक केक भी दिखाती हैं, जिस पर डैड लिखा है। इसके बाद गोलू कहती हैं कि ये आइडिया अच्छा है आप खुद गेस करो और सीधा बेबी शॉवर पर पता चले। ऐसे बताने में शर्म आती है। खैर पायल या कृतिका में से कौन प्रेग्नेंट है, इसका तो अगले व्लॉग में ही पता चलेगा। मगर यह सच है तो अरमान मलिक 5वीं बार पिता बनने वाले हैं।
वैसे इस वीडियो को देखकर यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि यह उनके किसी गाने की शूटिंग का हिस्सा भी हो सकता है, क्योंकि इसी व्लॉग में आगे दिखाया गया कि अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ डांस कर रहे हैं और कोरियोग्राफर उन्हें डांस सिखा रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगे अरमान मलिक!

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आ सकते हैं। यूट्यूबर अरमान ने पहले पायल से शादी की थी। फिर उन्होंने पायल की ही दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी। अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ एक घर में रहते हैं। यूट्यूबर अरमान मलिक के 4 बच्चे हैं, जिनमें से 3 बच्चे पायल से और एक कृतिका से है। पिछले साल पायल मलिक ने दो जुड़वा बच्चों (एक बेटा- एक बेटी) को जन्म दिया। वहीं, कृतिका भी एक बेटे की मां बनीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here