Home Blog Mungeli News: प्रेमी के लिए पति को दी दर्दनाक मौत,पत्नी निकली बेवफा…आशिक...

Mungeli News: प्रेमी के लिए पति को दी दर्दनाक मौत,पत्नी निकली बेवफा…आशिक की मोहब्बत में पति को दिया जहर फिर…

0

Mungeli News: Husband given painful death for lover, wife turned out to be unfaithful…husband given poison for the love of lover and then…

मुंगेली। छत्तीसगढ़ के मुंगेली में शराब दुकान के पास मिली युवक के लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। युवक का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक की बेवफा पत्नी और उसका प्रेमी था। दोनों ने मिलकर ही शराब में सल्फास मिलाकर युवक को पिलाए। फिर भी जब युवक की मौत नहीं हुई तो महिला ने पति की हत्या गला घोंटकर कर दी। जिसके बाद पुलिस से बचने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को शराब भट्टी के पास फेंकवा दिए थे। ताकि पुलिस को लगे कि युवक की मौत शराब के सेवन से हुई है।

RO NO - 12945/136

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, 7 जून को कोतवाली थाना क्षेत्र के रेहुंटा स्थित शराब दुकान के पास एक युवक की लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक की पहचान नरेंद्र श्रीवास 25 वर्ष के रूप में की। पुलिस की जांच के दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि जहर देकर व गला घोंटकर युवक की हत्या की गई थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक की पत्नी पूजा श्रीवास के मोबाइल की काॅल डिटेल्स को खंगालना शुरू किया। इस दौरान पता चला कि महिला की बातचीत पड़ोस में रहने वाले राकेश श्रीवास से होती है। पुलिस ने इस जानकारी के बाद दोनों को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई। दोनों पुलिस को ज्यादा देर गुमराह नहीं कर पाये और हत्या करने की बात स्वीकार की।

पति को पत्नी के प्रेम संबंध की थी जानकारी

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम संबंध पड़ोस में रहने वाले राकेश के साथ था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। लेकिन इस बात की जानकारी उसके पति नरेंद्र को हो गई थी। दोनों को मिलते हुये पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद नरेंद्र ने राकेश और अपनी पत्नी से विवाद भी किया था। इसी बात से नाराज होकर महिला और उसके प्रेमी ने नरेंद्र को रास्ते से हटाने की प्लानिंग रची।

बेवफा बीवी ने दिया पति को जहर

पुलिस की जांच में सायबर सेल की टीम को भी लगाया गया. जांच में ये खुलास हुआ कि मृतक युवक की पत्नि का किसी से प्रेम संबंध चल रहा था. मृतक पति को इस बात का पता चल गया. पति लगातार इस बात को लेकर पत्नी और उसके प्रेमी को कोसता रहता था. पति के तानों से बीवी काफी नाराज रहने लगी. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की तैयारी कर ली.
पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब दुकान के पीछे एक शव मिला है. शव मिलने के बाद सायबर सेल को काम पर लगाया गया. एक युवक पर शक हुआ जिसके बाद उसके कॉल डिटेल को खंगाला गया. जांच में पता चला कि इस केस में युवक शामिल है. ये भी जानकारी मिली कि पूर्व में भी इनके बीच अदावत रह चुकी है. मृतक की बीवी के साथ आरोपी का प्रेम संबंध था. – गिरिजा शंकर जायसवाल, एसपी मुंगेली

शराब में जहर मिलाकर हसबेंड को मारा

पुलिस के मुताबिक मृतक को शराब पीने का शौक था. पत्नी और उसके आशिक को ये बात पता था. दोनों उसकी इस आदत का फायदा उठाने की ठान ली. घटना वाले दिन प्लानिंग के मुताबिक बीवी और उसके आशिक ने मिलकर मृतक को शराब परोसी. शराब में इन लोगों ने पहले ही जहर मिलाकर रखा था. शराब पीने के बाद मृतक की हालत बिगड़ने लगी. कुछ ही घंटों में उसका दम टूट गया. कातिल पत्नी और उसके आशिक दोस्त ने मिलकर शव को शराब दुकान के पीछे फेंक दिया. दोनों ये चाहते थे कि पुलिस को ऐसा लगे कि जैसे शराब पीने के बाद इसकी मौत हुई है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

शराब में जहर मिलकर पिलाई

महिला और उसके प्रेमी को पता था कि नरेंद्र शराब का शौकीन है। इसी का फायदा उठा कर दोनों ने नरेंद्र के लिए शराब खरीदी और उसके दारू में सल्फास मिला दिया। घटना वाले दिन पत्नी ने पति को शराब परोसी और जैसे ही नरेंद्र शराब पीने के बाद बेहोश हो गया तो उतने में दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
हत्या के बाद दोनों ने प्लानिंग के तहत ही शव को घटना वाली देर रात शराब दुकान के पास शव फ़ेंक दिया था। ताकि पुलिस को गुमराह कर सके। पुलिस ने इस मामले में करीब 500 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेजो को खंगाला था। शराब भट्टी के पास लाश रखते हुये आरोपी और उसके साथी कैद हो गये थे। पुलिस ने इन वीडियों के आधार पर ही महिला के प्रेमी सहित उसके दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here