Home Blog निखिल पटेल ने घर से सामान बाहर करने का भेजा था नोटिस...

निखिल पटेल ने घर से सामान बाहर करने का भेजा था नोटिस Dalljiet Kaur शादी टूटने की खबरों के बीच पहुंचीं केन्या,

0

Nikhil Patel had sent a notice to remove the belongings from the house. Dalljiet Kaur reached Kenya amidst the news of her marriage breaking up.

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की निजी जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। शादी के 8 महीनों में ही उनकी गृहस्थी उजड़ने की कागार पर आ गई है। पिछले काफी दिनों से दलजीत कौर और उनके एनआरआई पति निखिल पटेल के बीच कोल्ड वॉर देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने पति पर कई गंभीर इल्जाम लगाए। वहीं, अब वो एक बार फिर केन्या पहुंच गई हैं।
दलजीत कौर बीते साल शादी करने के बाद अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। हालांकि, कुछ महीने पहले ही भारत वापस लौट आईं और सोशल मीडिया पर पति से अनबन की जानकारी दी।

RO NO - 12784/140

अनबन के बीच केन्या पहुंचीं दलजीत

दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर और उन्हें धोखा देने का इल्जाम लगाया। हालांकि, निखिल पटेल ने इन आरोपों को गलत बताया। उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि उन्होंने दलजीत कौर को लीगल नोटिस भेजकर उनके घर से अपना सामान ले जाने के लिए कहा है, नहीं तो वो उनका सारा सामान दान कर देंगे। वहीं, अब दलजीत कौर के केन्या पहुंचने की जानकारी सामने आई है।

दलजीत कौर पहुंचीं केन्या

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में दलजीत अपनी गर्ल गैंग के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी लोकेशन भी शेयर की है, जिसमें लिखा है, ‘नैरोबी, केन्या।’ इस तस्वीर के साथ दलजीत ने कैप्शन में लिखा है, “जब आप अपनी गर्ल स्क्वाड से मिलते हैं।” दलजीत के इस पोस्ट को देखकर हर कोई यह सवाल कर रहा है कि कहीं एक्ट्रेस पति निखिल पटेल के पास वापस तो नहीं लौट गई हैं।

निखिल पटेल ने सामान लेकर जाने के लिए भेजा था लीगल नोटिस

बता दें कि बिजनेसमैन निखिल पटेल ने दलजीत कौर को केन्या से उनका सामान वापस लेकर जाने के लिए नोटिस भेजा था। निखिल पटेल ने अपने नोटिस में कहा था कि या तो दलजीत अपना सारा सामाना उनके घर से ले जाएं वरना वह इस सामान को दान कर देंगे। गौरतलब है कि निखिल पटेल ने इंटरव्यू में कहा था कि उनका कोई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर नहीं चल रहा है। दोनों का कल्चर अलग है और दलजीत उनके कल्चर में एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं। साथ ही वह मुंबई में अपनी पॉपुलैरिटी और काम को मिस कर रही थीं। इसी कारण दलजीत ने वापस इंडिया लौटने का फैसला ले लिया था। दलजीत कौर ने पिछले साल 10 मार्च को शादी रचाई थी। उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी हालांकि यह शादी कोर्ट में रजिस्टर नहीं हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here