Home Blog Kondagaon: काम खत्म कर निकला था घर जाने, नदी किनारे मिला...

Kondagaon: काम खत्म कर निकला था घर जाने, नदी किनारे मिला शव… पूर्व PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम के बंगले में तैनात आरक्षक ने की आत्महत्या

0

Kondagaon: He had left to go home after finishing his work, his body was found on the river bank… Constable posted at the bungalow of former PCC president Mohan Markam committed suicide

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के बंगले में तैनात कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली। आरक्षक ड्यूटी खत्म कर अपने घर जाने के लिए निकला था। रास्ते में नदी किनारे उसका शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

RO NO - 12784/140

जानिए घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, आरक्षक का नाम संपत मंडावी भानपुरी का रहने वाला था और उसकी तैनाती पूर्व विधायक मोहन मरकाम के कोंडागांव बंगले में थी। बीते बुधवार 12 जून को संपत मंडावी ड्यूटी खत्म होने के बाद घर जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल में निकला था। इसी दौरान उसका शव ग्राम लंजोड़ा बुकापारा के नदी किनारे एक पेड़ पर फांसी में लटका मिला। आरक्षक के शव को गांव के ही एक चरवाहे ने देखा था।

चरवाहे ने देखी लाश

चरवाहे ने ही इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकाला गया। फिलहाल आरक्षक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है।
आरक्षक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मृत कांस्टेबल के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

कोंडागांव बंगले में ड्यूटी पर था आरक्षक

कोंडागांव पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरक्षक का नाम संपत मंडावी है। वह भानपुरी का रहने वाला था। उसकी ड्यूटी आजकल मोहन मरकाम के कोंडागांव बंगले में थी। बुधवार 12 जून को संपत मंडावी ड्यूटी खत्म कर घर जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से निकला था। कुछ घंटों बाद ही उसका शव ग्राम लंजोड़ा बुकापारा में नदी किनारे एक पेड़ पर लटका मिला। शव को सबसे पहले गांव के ही एक चरवाहे ने देखा।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पेड़ पर शव लटकता देखने के बाद चरवाहे ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। सरपंच से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा गया। फिलहाल आरक्षक ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मृत कांस्टेबल के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here