Home छत्तीसगढ़ लारा में मनाया गया एनटीपीसी का 49वां स्थापना दिवस

लारा में मनाया गया एनटीपीसी का 49वां स्थापना दिवस

0

49th foundation day of NTPC celebrated in Lara

आज देश का सर्वश्रेष्ठ विद्युत उत्पादक एनटीपीसी लिमिटेड का 49 वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ एनटीपीसी लारा परियोजना में मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक  दिवाकज कौशिक द्वारा प्रशासनिक भवन परिशर में एनटीपीसी ध्वजा रोहण किया गया। इस मौके पर कर्मचारियों को संबोधित करते हुए

RO NO - 12784/140

इस मौके पर उपस्थित कर्मचारियों को संबोधित करते हुए  कौशिक जी ने हाल ही में एनटीपीसी एवं लारा स्टेशन की उपलब्धियों को याद करते हुए दिनो दिन लारा परियोजना की वेहतर होती हुई प्रचालन मानदंडो के लिए सभी कर्मचारियों को बधाई दी एवं इस को आगे बरकरार रखते हुए और वेहतर कार्य कुशलताओं को हासिल करने के लिए आग्रह किया। इस वित्त वर्ष में अक्तूबर अंत तक लारा स्टेशन द्वारा 88 प्रतिशत प्लांट लोड के साथ 7233.48 मिलियन यूनिट बिजली उत्पादन करते हुए समूचे एनटीपीसी में चौथे स्थान पर रहा है। लारा जैसी नई परियोजना के लिए यह उपलब्धि उत्साह वर्धक है। और आने वाले दिनों में लारा परियोजना देश का एक अग्रणी विद्युत स्टेशन के रूप में खुद को स्थापित करेगा और रायगढ़ जिला का नाम ऊर्जा गढ़ के रूप में जानी जाएगी।  कौशिक जी ने लारा परियोजना द्वारा बिजली बनाने के अतिरिक्त नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत किए जा रहे सामाजिक सरोकार कार्यो का भी जिक्र किया एवं समय के अनुरूप आगे और भी विकास कार्यो एनटीपीसी द्वारा कराया जाएगा।

इस अवसर को यादगार करने के लिए सभी महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्षगण, अपर महाप्रबंधक, यूनियन एवं असोशिएशन के पदाधिकारी, कर्मचारियों एवं सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट एवं जवानों की उपस्थिती में केक काटा गया। इसके उपरांत सभी कर्मचारियों ने नैगम कार्यालय से  गुरदीप सिंह, अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक, एनटीपीसी लिमिटेड का कर्मचारियों को सम्बोधन का सीधा प्रसारण को सभी परियोजना में देखा गया।

इस अक्सर पर  अखिलेश सिंह, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण),  राजीव रंजन, महाप्रबंधक (अनुरक्षण),  समरेन्द्र कुमार रॉय, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण),  रवि शंकर, महाप्रबंधक (परियोजना उननिरमाण), श्री सुब्रत कुमार स्वाईन, महाप्रबंधक (ईंधन प्रबंधन),  कन्हैया दास, अपर महाप्रबंधक (मानव संसाधन), सभी विभागाध्यक्षगण, यूनियन एवं असोशिएशन के पदाधिकारीगण एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here