Home Blog विप्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल हुए ओपी चौधरी

विप्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल हुए ओपी चौधरी

0

OP Choudhary attended the program of Vipra Foundation

विप्र जन का आधार है शिक्षा=ओपी

RO NO - 12784/140

विप्र समाज की अंतरराष्ट्रीय संस्था विप्र फाउंडेशन के सामाजिक सम्मेलन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ शासन के कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी शामिल हुए। विप्र फाउंडेशन के सुरेंद्र शर्मा, अनुप शर्मा ने बताया कि विप्र फाउंडेशन के द्वारा विप्र समाज के सदस्यों के साथ सामाजिक सौहार्द्र कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्थानीय निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ओपी चौधरी, कार्यक्रम अध्यक्ष विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष कचरू शर्मा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रामचंद्र शर्मा शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ओपी चौधरी ने विप्र समाज को आगे रहने का आधार शिक्षा के बताया, शिक्षा के क्षेत्र में महत्त्वपूर्ण कार्य करने की बात कही। वहीं प्रदेश अध्यक्ष कचरू शर्मा ने विप्र फाउंडेशन का इतिहास बताया जबकि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रामचंद्र शर्मा ने शिक्षा और सेवा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डाला। समिति के कमल शर्मा और अजय विक्की शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में सर्व प्रथम भगवान परशुराम जी की मूर्ति पर दीप प्रज्ज्वलित कर शुरुआत की गई, तत्पश्चात रामचंद्र शर्मा ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। मंच पर उपेंद्र शर्मा, सुरेश शर्मा, बालमुकुंद शर्मा, आनंद शर्मा बोरा वाले मौजूद रहे। सैकड़ों की संख्या में सपरिवार सभी विप्र जन शामिल हुए इसमें शानदार मंच संचालन सोनू शर्मा और श्रीमति दुर्गा शर्मा ने किया।

वरिष्ठ एवम् युवाओं का हुआ सम्मान

संस्था के पवन शेरा और नवीन शर्मा ने बताया कि विप्र समाज के श्रेष्ठ बुजुर्ग और युवाओं और महिलाओं का सम्मान ओपी चौधरी के हाथों मोमेंटो देकर किया गया। जिसमें ज़िला आयुर्वेदिक अधिकारी रहे अश्विनी शर्मा, ठेकेदार कैलाश शर्मा, समाज के शुरुआती दिनों के पुरोधा बालमुकुंद शर्मा, आनंद शर्मा, उपेंद्र शर्मा, सुरेश शर्मा का भी सम्मान हुआ, साथ ही जिंदल के एजीएम नीरज शर्मा, राजप्रिय हॉस्पिटल के डॉ राजकृष्ण शर्मा, आनंद फार्मेसी के डॉ गोविंद शर्मा , डॉ आशुतोष शर्मा, नारायणा फिजियो थेरेपी के डॉ गौतम शर्मा, मुरारी होटल वाले विमल शर्मा, हनुमान शर्मा, भजन गायक विजय शर्मा, घरघोडा में पदस्थ डॉ विकास शर्मा, मातृ शक्ति में श्रीमति संतोषी जी, भजन गायिका श्रीमति अनीता शर्मा, श्रीमति सत्यप्रभा शर्मा के साथ साथ युवाओं में एमबीबीएस के चंद्रप्रकाश शर्मा, रूपेश शर्मा, आयुषी शर्मा, विदुषी शर्मा, ओम शर्मा, रजत शर्मा, राजेश शर्मा केवड़ा बाड़ी के सुपुत्र, कु शैल शर्मा, बीपीएल अधिकारी अजय शर्मा, क्लैट परीक्षा में सफल अभिनव भारद्वाज पिता राजेश भारद्वाज, कबीर शर्मा, अनुष्का शर्मा आदि का सम्मान हुआ। इस दौरान ओपी चौधरी ने अपने ओर अपनी माताजी के,सासु मां के संघर्ष को भी रेखांकित करते हुए सबकी तारीफ की। माहौल काफी उत्साहजनक हो गया।

अनिता के भजन से बंधा समा

संस्था के ईश्वर शर्मा और विजय मार्बल ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत में प्रसिद्ध भजन गायिका अनिता शर्मा ने भजन प्रस्तुत कर माहौल को भक्तिमय बना दिया था, कार्यक्रम के अंत में अतिथियो को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। सबने विप्र फाउंडेशन संस्था की भूरी भूरी प्रशंसा की। संस्था के रामचंद्र शर्मा ने आने वाले समय में भी इस तरह के कार्यक्रम लगातार करते रहने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here