Home Blog पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, पति से परेशान हूं, रास्ते से हटाना है…प्रेमी...

पत्नी ही निकली मास्टरमाइंड, पति से परेशान हूं, रास्ते से हटाना है…प्रेमी अमजद खान ने शराब पिलाई, फिर हत्या कर शव को नदी में बहाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

0

Wife turned out to be the mastermind, I am fed up with my husband, I want to get him out of my way… Lover Amjad Khan made him drink alcohol, then killed him and threw the body in the river, three accused arrested

रायपुर। राजधानी में एक बेरहम पत्नी की सनसनीखेज वारदात का खुलासा पुलिस ने किया है। जहाँ, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई, फिर पुलिस से बचने उसके शव को नदी में बहा दिया। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
दरअसल, 10 जून को पुरानी बस्ती के खारून नदी पुल पिलर नंबर 4-5 के पास केसरी बगीचा भाठा गांव में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। मृतक के शव पर गोदना के निशान मिले थे। काफी शिनाख्तगी के बाद भी शव की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने आसपास के थानों से मदद मांगी। इसी बीच मृतक की पहचान खमतराई निवासी विधाता यादव 30 वर्ष के रूप में की गई। पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि मृतक किराये की ऑटो लेकर चलाने का काम करता था। मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला कि सिर पर चोट लगने से विधाता की मौत हुई थी। एसएसपी संतोष सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश पुरानी बस्ती पुलिस को दिये।

RO NO - 12784/140

मोबाइल के सीडीआर से खुले राज

जांच के दौरान मामले की गंभीरता को देखते हुए सायबर सेल रायपुर व थाना पुरानी बस्ती द्वारा टीम गठित कर घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फूटेज व मृतक के करीबियों के मोबाइल नंबरों को खंगालना शुरू किया। कॉल डिटेल रिकॉर्ड में पता चला कि मृतक विधाता यादव की पत्नी पति के आटो मालिक से मोबाइल पर बात करती है। जांच में यह भी पता चला कि आटो मालिक अमजद खान का मोबाइल घटना स्थल पर सक्रिय था। पुलिस ने संदेह के आधार पर अमजद को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की गई। विधाता यादव ऑटो चलाने का काम करता था वह ऑटो किराए पर लेकर आटो चलाता था। डेढ़ वर्ष पूर्व विधाता यादव की पत्नी मीना यादव से ऑटो मलिक अमजद खान की बात होने लगी। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना।

सिर पर रॉड से वार कर उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के मुताबिक, विधाता यादव अमजद खान के पास ऑटो चलाने का काम करता था। इस दौरान अमजद और मीना यादव के बीच अवैध संबंध बन गए। जब विधाता यादव को इसकी भनक लगी, तो पति-पत्नी के बीच रोज विवाद होने लगा। इससे परेशान मीना यादव ने पति को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा। 9 जून की शाम, अमजद खान और उसके सहयोगी अन्नू प्रजापति ने विधाता यादव को दारू पार्टी के बहाने बुलाया। तीनों ने साथ बैठकर शराब पी और इसी दौरान अवैध संबंधों को लेकर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद अमजद खान और अन्नू प्रजापति ने विधाता यादव पर हमला किया और सिर पर रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद, उन्होंने शव को खारुन नदी में फेंक दिया।
10 जून को पुलिस को खारुन नदी में एक लाश मिली। शव की पहचान विधाता यादव के रूप में होने के बाद, पुलिस ने साइबर सेल की मदद से सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन और कॉल रिकॉर्डिंग की जांच शुरू की। इन सबूतों की बारीकी से जांच के बाद, पुलिस ने आरोपी मीना यादव, अमजद खान और अन्नू प्रजापति को गिरफ्तार किया।

13 साल पहले हुई थी लव मैरिज

पुलिस ने बताया कि अमजद खान रायपुर महौदापारा का रहने वाला और दूसरा आरोपी अन्नू प्रजापति UP का है जो उसकी के यहां ऑटो चलाता है। पुलिस ने बताया कि अन्नू प्रजापति आदतन अपराधी है जिसके नाम से UP में कई मामले दर्ज हैं। विधाता यादव और मीना यादव ने 13 साल पहले लव मैरिज की थी, लेकिन उनके कोई संतान नहीं थी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here