Home Blog सिंगर को सुनाई देना हुआ बंद, Alka Yagnik हुई रेयर बीमारी की...

सिंगर को सुनाई देना हुआ बंद, Alka Yagnik हुई रेयर बीमारी की शिकार, सोनू निगम सहित कई सेलेब्स ने की जल्द ठीक होने की दुआ

0

Singer lost her hearing, Alka Yagnik fell victim to a rare disease, many celebs including Sonu Nigam prayed for her speedy recovery

90 के दशक की कई हिट गाने गाने वाली बॉलीवुड की बेहद फेमस सिंगर अलका याज्ञनिक से जुड़ी शॉकिंग खबर आ रही है. दरअसल सिंगर एक रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं और उन्हें सुनाई देना भी बंद हो गया है. अलका ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर ये जानकारी दी है. वहीं अब सिंगर के फैंस और तमाम सेलेब्स भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.
इंस्टाग्राम पर अलका ने लिखा, ‘मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों. कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं. इस एपिसोड के बाद के हफ्तों में थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे लगातार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं.’
अलका ने आगे लिखा, ‘मेरे डॉक्टरों ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज किया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है. इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है. जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूं, इस बीच आप मेरे लिए दुआएं करते रहिए.

RO NO - 12784/140

अलका याज्ञनिक को सुनाई देना हुआ बंद

अलका याग्निक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर अपनी समस्या का खुलासा किया. साथ ही फैंस, फॉलोअर्स और साथी सिंगर्स से तेज म्यूजिक से दूर रहने की सलाह भी दी. अलका ने अपने इंस्टाग्राम पपर शेयर की पोस्ट में लिखा, “ मेरे सभी फैंस, दोस्त, फॉलोअर्स और वेलविशर्स. कुछ हफ्ते पहले फ्लाइट से उतरने पर मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं सुन नहीं पा रही हूं. अगले हफ्तों में साहस जुटाने के बाद अब मैं अपने फ्रेंड्स, और वेलविशर्स के लिए चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझे बारबार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं.”

अलका को वायरल अटैक की वजह से हुई समस्या

अलका ने आगे लिखा है, “ मेरे डॉक्टरों ने एक वायरल अटैक के कारण रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस डाइग्नोज किया है… इस अचानक, से हुए सेटबैक ने मुझे शॉक दिया है. जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने की कोशिश कर रही हूं, प्लीज मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए. अपने फैंस और यंग साथियों लिए, मैं बहुत लाउड म्यूजिक और हेडफ़ोन के कॉन्टेक्ट में आने के संबंध में सावधानी का एक शब्द जोड़ना चाहूंगीं. एक दिन, मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से हेल्थ पर होने वाले नुकसान पर भी बात करूंगीं. आप सभी के प्यार और सपोर्ट से मैं अपनी लाइफ को फिर से मैनेज करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. इस महत्वपूर्ण घड़ी में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी…”

सोनू निगम ने अलका के जल्द ठीक होने की दुआ की

सोनू निगम, इला अरुण और इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने अलका की पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिया और उनकी स्पीडी रिकवरी की कामना की. निगम ने कमेंट में लिखा, “मुझे लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है… वापस लौटने पर मैं आपसे मिलूंगा… भगवान की कृपा से आप जल्दी ठीक हो जाएं.”
वहीं इला ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा, “मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ, डियर अल्का, मैंने आपकी तस्वीर देखी और रिएक्शन दिया, लेकिन फिर मैंने आपका मैसेज पढ़ा, यह दिल तोड़ने वाला है लेकिन आशीर्वाद और आज के बेस्ट डॉक्टरों के साथ, आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी, और हम जल्द ही आपकी प्यारी आवाज सुनेंगे. हम आपको हमेशा प्यार करते हैं, अपना ख्याल रखें.”
पूनम ढिल्लों ने लिखा, “आपको बहुत सारा प्यार और अनगिनत प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेज रही हूं. आपको प्यार की हिलिंग पावर हासिल होगी और जल्द ही आप फिर से सुंदर, स्वस्थ हो जाएंगीं. आपसे प्यार.”

पोस्ट शेयर बताई परेशानी

17 जून को अलका ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और सभी से समर्थ का अनुरोध किया. उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने के लिए भी कहा क्योंकि वह फिर से स्वस्थ होने की उम्मीद करती हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों, फॉलोवर्स और शुभचिंतकों के लिए. कुछ हफ़्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही हूं. इस घटना के बाद के हफ़्तों में कुछ हिम्मत जुटाकर, मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अब अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं

एक्शन में क्यों गायब हूं”.

उन्होंने आगे कहा, “मेरे डॉक्टरों ने वायरल अटैक के कारण एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस के रूप में इसका डायगनोज किया है…इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया है. जैसा कि मैं इससे उबरने का प्रयास कर रही हूं, कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें”.

लोगों को किया सावधान

अलका ने लोगों से तेज़ आवाज़ वाला म्यूजिक और हेडफ़ोन के संपर्क में आने से सावधान रहने का भी अनुरोध किया. “अपने फैंस और युवा कलीग्स के लिए, मैं कहूंगी बहुत तेज़ आवाज़ वाले संगीत और हेडफ़ोन के संपर्क में आने से सावधानी बरतें. आपके सभी प्यार और समर्थन के साथ मैं अपने जीवन को फिर से व्यवस्थित करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. इस महत्वपूर्ण समय में आपका समर्थन और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखती है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here