Home छत्तीसगढ़ Chhattisgarh News: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे कर्मी दर्दनाक सड़क हादसे का...

Chhattisgarh News: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे कर्मी दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार, 3 शिक्षकों का मौके पर मौत,सीएम भूपेश ने जताया दुख

0

Chhattisgarh News: Workers returning from election duty became victims of a painful road accident, 3 teachers died on the spot, CM Bhupesh expressed grief.

 

RO NO - 12784/140

मंगलवार को छत्तीसगढ़ की 20 सीटों पर कई नक्सली घटनाओं के बीच मतदान हुआ. देर शाम तक चुनाव का काम संपन्न हुआ. कोंडागांव में वोटिंग पूरा कर ईवीएम के साथ लौट रहे मतदानकर्मियों का एक दल सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस सड़क हादसे में दो मतदानकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सीएम भूपेश बघेल ने सड़क हादसे में मतदानकर्मियों की मौत पर दुख जताया हैं.

इस हादसे में शिव नेताम शिक्षक बेड़मा, संतराम नेताम शिक्षक (अंचलापारा धनोरा ) और हरेंद्र उईके शिक्षक की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. मृतक शिव नेताम घंटों गाड़ी में ही फसा रहा, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. हादसे में घायल हरेंद्र उईके को केशकाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here