Home मनोरंजन Diwali 2023: हाथों में हाथ डाले जब EX ब्वॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी...

Diwali 2023: हाथों में हाथ डाले जब EX ब्वॉयफ्रेंड संग दिवाली पार्टी में पहुंचीं सुष्मिता सेन,

0

Diwali 2023: When Sushmita Sen reached Diwali party holding hands with her ex boyfriend,

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आए दिन सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज आर्या 3 रिलीज हुई है. इस सीरीज के रिलीज होने के बाद से सुष्मिता हर जगह छाई हुई हैं. हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है. सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. सुष्मिता सेन 8 नवंबर को फिल्ममेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में गई थीं. इस पार्टी में सुष्मिता के साथ उनके एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी पहुंचे थे.

RO NO - 12784/140

सेन और रोहमन शॉल का काफी टाइम पहले ब्रेकअप हो चुका है. लेकिन अब जिस तरह से दोनों साथ में नजर आते हैं उसके बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों का फिर से पैचअप हो गया है. दिवाली पार्टी में भी दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए.

यूजर्स का कहना है “पैचअप हुआ”
एक्टिंग करियर से ज्यादा सुष्मिता सेन के अफेयर्स और रिलेशनशिप्स चर्चा में रहते हैं। सामने आया सुष्मिता का वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता सिर्फ रोहमन का हाथ थामे ही नहीं, बल्कि कोजी पोज देते हुए भी दिख रही हैं। दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे थे। वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर यूजर्स का कहना है कि दोनों का पैचअप हो गया है।

एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ दिए पोज
दिवाली पार्टी में सुष्मिता ने पैपराजी के लिए रोहमन शॉल के साथ फोटोज क्लिक कराई. सुष्मिता और रोहमन की वीडियो भी वायरल हो रही है. जिसमें रोहमन उनका पल्लू संभालते नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here