Home Blog Sania Mirza-Mohammed Shadi: जानिए कौन बनेगा पाकिस्तानी बहू के सपनों का राज...

Sania Mirza-Mohammed Shadi: जानिए कौन बनेगा पाकिस्तानी बहू के सपनों का राज कुमार…सानिया मिर्जा करेगी इंडियन खिलाड़ी से शादी!

0

Sania Mirza-Mohammed Shadi: Know who will become the prince of Pakistani daughter-in-law’s dreams… Sania Mirza will marry an Indian player!

नईदिल्ली। भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का बीते दिनों शोएब मलिक से तलाक हो गया था। शोएब ने सानिया को तलाक देकर एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह रचा लिया था। इस खबर से भारतीय फैंस को तगड़ा झटका लगा था। वहीं कुछ समय से सोशल मीडिया पर यह खबरें चल रही हैं कि सानिया मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के साथ शादी करने वाली हैं।
बता दें कि मोहम्मद शमी भी तलाकशुदा हैं। ऐसे में इन खबरों के सामने आने के बाद लोग भी सकते में पड़ गए थे कि क्या सचमुच सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी एक-दूसरे से शादी रचाएंगे। हालांकि इन खबरों पर अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने एक मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इन अटकलों को केवल अफवाह बताया है और कहा कि यह बातें बिल्कुल बकवास हैं और वह शमी से आजतक मिली भी नहीं हैं। बता दें कि सानिया मिर्जा के पिता से पहले खुद मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने बारे में सबसे बड़ी अफवाह यह सुनी है कि वह और सानिया मिर्जा शादी करने वाले हैं। हालांकि इस मसले पर सानिया के पिता के रिएक्शन को देख अब यह साफ हो गया है कि सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी की खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं।
आपको ये भी बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने करीब 5 महीने पहले अलग होने की घोषणा की थी। इसके अलावा सानिया ने इंटरनेशनल टेनिस से भी सन्यास ले लिया है। फिलहाल सानिया ईश्वर में अपना मन लगा रही हैं। हाल ही में वह हज यात्रा के लिए निकली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा था, “मेरे प्यारे दोस्तों, मैं एक नए अनुभव की तैयारी कर रही हूं। मैं आप सभी से अपनी सभी गलतियों की माफी मांगती हूं। मेरा दिल इस समय काफी इमोशनल है और कृतज्ञता से भरा हुआ है। मुझे उम्मीद है कि अल्लाह मेरी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेंगे और मेरा मार्गदर्शन करेंगे।”

RO NO - 12784/140

मोहम्मद शमी से सगाई की अफवाहें

कुछ समय से ऐसी अफवाहें आ रही थीं कि शोएब के बाद सानिया ने भी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की सगाई हो रही है। यही नहीं दोनों की शादी के नकली फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने इन अफवाहों को पूरी तरह गलत बताया है।

सानिया के पिता ने बताया सच

सानिया के पिता से इन अफवाहों पर जवाब मांगा गया। इमरान ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, ‘यह सब बकवास है। सानिया कभी मोहम्मद शमी से मिली भी नहीं है।’सानिया टेनिस से रिटायरमेंट के बाद दुबई में रह रही हैं। वहीं मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

शोएब मलिक से अलग हो चुकी हैं सानिया

सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। पिछले साल दोनों की अलग होने की खबरें आने लगी थी। दोनों काफी समय तक इस मुद्दे पर खामोश रहे। इसके बाद सानिया की बहन और पिता ने आधिकारिक बयान जारी करके कहा कि सानिया ने शोएब से खुला ले लिया है। सानिया और शोएब का एक बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा है। इजहान सानिया के साथ दुबई में रहता है।

हज पर गईं सानिया मिर्जा

सानिया इस समय हज पर गई हुई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी शेयर की थी। सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे दोस्तो, मुझे हज की पवित्र यात्रा पर जाने की खुशकिस्मती हासिल हुई है।मैं अपने जीवन में बदलाव के सफर पर निकल रही हूं और आप सभी से अपनी सब गलतियों के लिए माफी मांगती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ को सुनेगा और मेरा मार्गदर्शन करेगा। मुझे बहुत भाग्यशाली होने की अनुभूति हो रही है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here