Home धर्म आज का राशिफल : आपका आज का दिन कैसा रहेगा?

आज का राशिफल : आपका आज का दिन कैसा रहेगा?

0

मेष राशि : पिता या धर्म गुरु का सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य दोनों प्राप्त होंगे। सुबह बंदर को गुड़ चना अथवा केला खिलाएं।

वृषभ राशि : अपने ही लोगों से तनाव मिलेगा। हालांकि आर्थिक मामलों में सुधार होगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सुबह किसी छोटी बच्ची को भोजन कराएं।

RO NO - 12945/136

मिथुन राशि : लंबे समय से अटके कार्य पूरे होंगे। किसी के साथ भी व्यर्थ के वाद विवाद करने से बचें। शारीरिक थकान के कारण उत्साह में कमी रहेगी। सुबह गाय को हरा चारा अथवा भोजन कराएं।

कर्क राशि : स्वास्थ्य में सुधार होगा। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। भाग्य साथ देगा और रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। किसी गरीब को आटा, चावल या मिश्री का दान करें।

सिंह राशि : आर्थिक मामलों में नुकसान हो सकता है। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सुबह सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

कन्या राशि : धन और सम्मान में वृद्धि के योग हैं। आर्थिक तनाव और व्यावसायिक व्यवस्था रहेगी। दूसरों की प्रसन्नता के लिए प्रयासरत रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि : शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में श्रम करना पड़ेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार और आय दोनों में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि : पारिवारिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रचनात्मक कार्यों में उत्साह का प्रदर्शन करेंगे। बजरंग बाण का पाठ करें और बंदर को गुड़-चना अथवा केला खिलाएं।

धनु राशि : ससुराल पक्ष का सहयोग प्राप्त होगा। व्यक्तिगत जीवन में संबंधों में मधुरता रहेगी। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें।

मकर राशि : आर्थिक जोखिम न उठाएं। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से संबंधों में मिठास आएगी। कुत्तों को भोजन कराएं। साथ ही शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

कुंभ राशि : जीविका के क्षेत्र में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। मन को शांत रखें और व्यर्थ के बाद विवाद में न पड़ें। सुबह शनि देव के मंत्र का जाप करें। साथ ही घायल पक्षी का उपचार कराएं।

मीन राशि : सम्मान में वृद्धि होगी। ससुराल पक्ष का सहयोग मिलेगा और रिश्तों में निकटता आएगी। व्यावसायिक जीवन में सहयोगियों से लाभ मिलेगा। परिजनों से उपहार मिल सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। kirandoot.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here