Home Blog विमान से यात्रियों को उतारा गया;अब कलबुर्गी एयरपोर्ट को मिली बम की...

विमान से यात्रियों को उतारा गया;अब कलबुर्गी एयरपोर्ट को मिली बम की धमकी, गहन तलाशी अभियान जारी

0

Passengers were deboarded from the plane; now Kalaburagi airport received a bomb threat, intensive search operation is going on

दिल्ली एयरपोर्ट के बाद अब कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को बम की धमकी मिली है। पुलिस के मुताबिक तलाशी अभियान जारी है। सोमवार को यह धमकी ईमेल के माध्यम से दी गई है। पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट परिसर में बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉड सघन जांच में जुटे हैं।

RO NO - 12784/140

विमान से सभी यात्रियों को उतारा गया

कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त चेतन आर ने बताया कि हवाईअड्डा निदेशक को आज सुबह एक अज्ञात आईडी से ईमेल मिला। इसमें दावा किया गया कि हवाईअड्डा परिसर में बम रखा गया है। उन्होंने कहा कि बम धमकी की सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते को तुरंत मौके पर भेजा गया। विमान में सवार सभी यात्रियों को उतार लिया गया। हवाई अड्डे के सभी कर्मचारियों और यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। परिसर में गहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

इंदौर एयरपोर्ट को भी मिली थी बम से उड़ाने की धमकी

शुक्रवार (21 जून) को मध्य प्रदेश के इंदौर के अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ान की धमकी मिली थी. इसमें भी ई मेल आईडी पर ही धमकी दी थी. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इंदौर, भोपाल सहित देश के 50 एयरपोर्ट को मेल कर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं, एयरपोर्ट अधिकारी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने की शिकायत एरोड्रम थाने में दर्ज करा दी है.
बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 और कुछ फ्लाइट्स में बम होने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद टर्मिनल मैनेजर ने बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसकी जांच अभी भी जारी है. वहीं, 8 अप्रैल, 2022 को बेंगलुरु के 16 स्कूलों को ईमेल से धमकी मिला था. इस मेल में लिखा था कि स्कूलों के अंदर बम प्लांट किए हैं. हालांकि जांच में पता चला कि इस धमकी में कोई सच्चाई नहीं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here