Home Blog Sarfira Song: अक्षय कुमार ने दिखाया आम आदमी का जिद्दी अंदाज, रिलीज...

Sarfira Song: अक्षय कुमार ने दिखाया आम आदमी का जिद्दी अंदाज, रिलीज हुआ ‘सरफिरा’ का पहला गाना ‘मार उड़ी’

0

Sarfira Song: Akshay Kumar shows the stubborn style of a common man, the first song of ‘Sarfira’ ‘Mar Udi’ released

नई दिल्ली। अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म सरफिरा को लेकर कमर कस चुके हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं, अब सरफिरा का पहला मार उड़ी जारी कर दिया गया है, जिसमें आम आदमी बने अक्षय कुमार का जिद्दी अंदाज देखने को मिल रहा है।
सरफिरा में अक्षय कुमार का किरदार एक ईमानदार शख्स है, जो सिस्टम के खिलाफ जाता है, लेकिन इस सफर में उसके सामने मुश्किलों का एक पहाड़ खड़ा है।

RO NO - 12784/140

दिल है ये बावरा

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर सरफिरा के लेटेस्ट ट्रैक की रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दिल है ये बावरा, लड़ने से कब डरता है…।” उन्होंने ये भी लिखा, “जब जिंदगी कोई चुनौती देती है, तो बस उसकी आंखों में देखो और मार उड़ी!! गाना रिलीज हो गया है। अब सरफिरा होने का वक्त आ गया है। 12 जुलाई को फिल्म रिलीज हो रही है।”

आम आदमी का जिद्दी अंदाज

सरफिरा के गाने मार उड़ी की शुरुआत अक्षय को पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के एक साइंस इवेंट से बाहर निकाले जाने से होती है, जबकि वो विनती कर रहे होते हैं। इसके बाद बैकग्राउंड में परेश रावल की आवाज सुनाई देती है, जो कहते हैं, “एविएशन का बिजनेस करना हर किसी के बस की बात नहीं है।”

एयरलाइंस बिजनेस से जुड़ी है कहानी

मार उड़ी में एक सीन फ्लैश बैक का भी दिखाया जाता है, जिसमें अक्षय कुमार भारी भीड़ के साथ विरोध करते हुए दिखते हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, अक्षय का किरदार अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करता हुआ दिखाई देता है। क्लिप में उन्हें डेक्कन एयरलाइन के विमान के सामने खड़ा दिखाया गया है।

दिलचस्प है ये डायलॉग

सरफिर के इस गाने में अक्षय कुमार एक रेडियो स्टेशन पर बोलते हुए भी दिखते हैं। वो कहते हैं, “मैं आम लोगों के लिए सिर्फ कॉस्ट बैरियर नहीं, बल्कि कास्ट बैरियर भी तोड़ना चाहता हूं।” गाने में परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान भी नजर आती हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर गाना रिलीज होने की अपडेट दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘दिल है ये बावरा, लड़ने से कहां डरा…’। इसके साथ लिखा है, ‘जब जिंदगी कोई चुनौती दे, तो सिर्फ आंखों में दोखो और ‘मार उड़ी’!! यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अक्षय ने दिखाया आम आदमी का जिद्दी स्वभाव

गाने में अक्षय कुमार एक आम आदमी के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर आम आदमी वाली बेबसी नजर आ रही है, लेकिन साथ ही एक जिद भी है। गाने के शुरुआत में ही उनके जिद्दी तेवर दिख जाते हैं, जब उन्हें एक साइंस इवेंट से बाहर निकाला जाता है। वे अंदर जाने के लिए आग्रह करते हैं। इस बीच परेश रावल की आवाज सुनाई देती है। वे कहते हैं, ‘एविएशन का बिजनेस करना हर किसी के बस की खीर नहीं’। अक्षय गुजारिश करते रह जाते हैं कि आम आदमी की बात सुनी जाए।

इंडियन 2′ से होगा मुकाबला

गाना काफी जोश वाला है। इस गाने को यदु कृष्णन, सुगंध शेखर, हेस्टन रोड्रिग्स और अभिजीत राव ने गाया है। ‘सरफिरा’ दक्षिण भारतीय अभिनेता सूर्या की सुपरहिट फिल्म ‘सोरारई पोटरू’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिकाओं में हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ से होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here