Home धर्म जानिए कैसा रहेगा 26 जून 2024 को आपका दिन? देखिये अपना राशिफल

जानिए कैसा रहेगा 26 जून 2024 को आपका दिन? देखिये अपना राशिफल

0

मेष राशि : दूसरे से सहयोग लेने में सफल होंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहे प्रयास को चुनौती मिलेगी। किसी गरीब को ऊनी वस्त्र अवश्य दान करें।

वृषभ राशि : पारिवारिक जीवन में सुख बना रहेगा और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किसी अधिकारी या सहकर्मी के सहयोग से कोई अच्छा काम करेंगे। घर परिवार का माहौल शांतिपूर्ण ठीक रहेगा।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : आर्थिक मामलों में सुधार होगा। व्यावसायिक योजनाएं फलीभूत होगी। व्यापार में वृद्धि के योग हैं। किसी भी संकट का डटकर मुकाबला करेंगे और आपकी विजय भी होगी।

कर्क राशि : कर्म क्षेत्र में बाधा आ सकती है। नेत्र या उधर विकार की आशंका है। बड़े लोगों से संपर्क बनेगा और उनसे विचार साझा करें।

सिंह राशि : रिश्तों में निकटता आएगी। जीवन में अच्छे कार्यो को करने की योजना फली भूत होगी। उत्साह परिपूर्ण रहेगा और आप कोई अच्छा नया कार्य भी शुरू कर सकते हैं।

कन्या राशि : भाग्य प्रबल होने से विरोधी परास्त होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। व्यापार में वृद्धि के योग बनेंगे।

तुला राशि : आर्थिक मामलों में सुधार होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते है।

वृश्चिक राशि : किसी बात को लेकर मन खिन्न हो सकता हैं । स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।कार्य में व्यस्तता के कारण परिवार में तनाव होगा।

मकर राशि : जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। सुबह शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें और सूर्य को जल दें। कुत्ते को भोजन करा दें और घायल कुत्ते का उपचार करा दें।

कुंभ राशि : बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मीन राशि : चलो या अचल संपत्ति में सफलता मिलेगी। आज आप आध्यात्मिकता का सहारा लें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी के कार्य में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here