Home Blog पति की इस हरकत पर भड़कीं Aarti Singh,शादी के कुछ दिन बाद...

पति की इस हरकत पर भड़कीं Aarti Singh,शादी के कुछ दिन बाद ही, गुस्से में दीपक चौहान से बोलीं- ‘थप्पड़ पड़ेगा…’

0

Aarti Singh got angry at her husband’s action, just a few days after marriage, she said to Deepak Chauhan in anger – ‘You will get slapped…’

आरती सिंह की शादी को दो महीने हो गए हैं। उन्होंने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग धूमधाम से सात फेरे लिए थे। शादी के बाद वो हनीमून के लिए पेरिस गई थीं और अब मुंबई वापस लौट आई हैं। उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक घंटा देर से आने पर पति पर बरस पड़ीं। वो बहुत गुस्से में थीं, लेकिन जिस तरह से पतिदेव ने उन्हें मनाया, वो देख फैंस उनके मुरीद हो गए।

RO NO - 12784/140

इस वीडियो में Arti Singh अपने घर में हैं। वो पूछते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया है, जो वो गुस्से में हैं। इस पर आरती ने बताया कि उन्होंने साढ़े चार बजे आने को बोला था। इस पर दीपक कहते हैं कि वो एक ही घंटा लेट हुए हैं। ये सुनकर आरती कहती हैं, ‘एक घंटा बहुत होता है।’ उन्होंने कहा कि शॉपिंग के अलावा उनका बहुत काम रुक गया।

पति की इस हरकत पर आगबबूला हुई आरती सिंह

आरती सिंह और दीपक चौहान शादी के बाद पेरिस में हनीमून के लिए गए थे. जहां से कपल की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. आरती सिंह ने पति संग कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. जिसमें वो पेरिस और ग्रीस में हनीमून एंजॉय करती हुई दिखाई दी थी.

दीपक चौहान के एक घंटा लेट होने पर भड़कीं एक्ट्रेस

अब हाल ही में हनीमून पर इतना अच्छा टाइम बिताने के बाद आरती मुंबई वापस लौट आई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरती सिंह अपने पति पर आगबबूला होती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आरती दीपक चौहान के एक घंटा लेट होने से उनपर गुस्सा होती हुई नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में आरती से दीपक पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया है जो वो इतना गुस्से में हैं.

‘लात पड़ेगी तूझे’

इस पर आरती सिंह बोलती नजर आ रही हैं कि, ‘तूने बोला था कि मैं 4:30 बजे तक आउंगा’, फिर दीपक ने कहा कि, ‘एक घंटा ही तो लेट हुआ हूं’, इसपर आरती कहती हैं कि, ‘एक घंटा बहुत होता है और मेरा शॉपिंग करने के अलावा मेरा बहुत सारा काम रुक गया है. अब दिमाग खराब मत कर, थप्पड़ पड़ेगा. तेरी वजह से मेरा जिम भी स्किप हो गया. घर पर बैठा कर रखा है, कहीं की भी नहीं रहीं मैं.’, इसके बाद जब दीपक कहते हैं कि अब मुझे क्या करना होगा तो आरती कहती हैं, ‘लात पड़ेगी तूझे.’

आरती सिंह का फूटा गुस्सा

दीपक के ये पूछने पर कि क्या-क्या नहीं हो पाया, इस पर आरती गुस्से में बोलती हैं, ‘दिमाग मत खराब कर। थप्पड़ पड़ेगा। मेरा जिम स्किप हो गया। बैठा के रखा है। कहीं की नहीं रही मैं। घर बैठी तबसे। बहुत इरिटेटिंग है।’ आरती आगे गुस्से में बोलती हैं, ‘लात पड़ेगी तुझे।’

यूजर्स का ऐसा है रिएक्शन

एक तरफ तो आरती का ये गुस्से वाला अवतार बहुत क्यूट लग रहा है, लेकिन दूसरी तरफ यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘बताओ क्या जमाना आ गया है, पति ‘आप’ बोल रहा है और ‘पत्नी’ तू बोल रही है।’ दूसरे ने कॉमेंट किया, ‘कितना अजीब लगता है पति को तू बोलना।’ एक और लिखते हैं, ‘ये है तरीका इन सबका बात करने का… पति नहीं गुलाम हो गया है… आदमी इनका।’ कुछ लोग इसे ओवर एक्टिंग भी बता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here