Home Blog कपल के साथ हो गया बड़ा कांड, मिठाई खरीदने गए मां-बाप ने...

कपल के साथ हो गया बड़ा कांड, मिठाई खरीदने गए मां-बाप ने बच्चों को कार में छोड़ा गाड़ी के साथ बच्चे भी उड़ा ले गए चोर

0

A big incident happened with the couple, the parents went to buy sweets and left the children in the car and the thieves took away the children along with the car

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार रात विकास मार्ग पर एक दंपती के साथ जो हुआ वह उनके लिए जीवनभर का सबक बन गया है।
दरअसल दंपती अपने दो बच्चों के साथ कार से हीरा स्वीट्स पर मिठाई लेने गए थे। दंपती ने अपनी 11 वर्षीय बेटी व तीन साल के बच्चे को कार में छोड़ दिया और खुद दुकान में मिठाई लेने चले गए।

RO NO - 12784/140

स्टार्ट कार छोड़ गए थे कपल

जब वह मिठाई लेने गए तो उन्होंने कार को स्टार्ट छोड़ दिया था। इसी बीच एक बदमाश कार में घुस गया और बच्चों समेत कार लेकर फरार हो गया।
कुछ देर के बाद बदमाश ने बच्चों के स्वजन को फोन करके 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। स्वजन ने बिना देरी किए मामले की सूचना पुलिस को दी। लक्ष्मी नगर व शकरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

तीन घंटे तक पुलिस ने किया पीछा और…

जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि टेक्निकल सर्विलांस के जरिये पुलिस ने कार का पीछा किया। मधुविहार थाना पुलिस को भी बदमाश की कार के पीछे लगाया गया।
पुलिस ने तीन घंटे तक कार का पीछा किया। बदमाश एक जगह कार रोककर पैदल भाग गया। बच्चों को कार समेत सकुशल पुलिस ने बरामद कर लिया।

यहां से रिकवर हुआ बच्चों समेत गाड़ी

दिल्ली पुलिस ने जानकारी मिलते ही पूरे ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के स्टाफ को एक्टिव कर दिया. पुलिस ने कार की GPRS लोकेशन का पीछा करना शुरू किया गया. दिल्ली पुलिस की 20 गाड़ियों ने अलग डायरेक्शन से इस कार को घेरा और करीब तीन घंटे के बाद समयपुर बादली से गाड़ी को सकुशल बच्चों समेत रिकवर किया.

ये है पूरा मामला

दिल्ली पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद का रहने वाला परिवार दिल्ली के कड़कड़डूमा में शिव टिक्की की दुकान पर आया था और फिर वहां से हीरा स्वीट मिठाई लेने गए थे. दंपत्ति ने बच्चों को गाड़ी में बैठाकर सड़क हीरा स्वीट दुकान के अंदर चले गए. इस दौरान गाड़ी ऑन थी, लेकिन पांच मिनट बाद जब वो बाहर आए तो उनकी गाड़ी और बच्चे दोनों गायब थे.

50 लाख की फिरौती मांगी

पुलिस के मुताबिक किडनैपर गाड़ी में ये बोलकर बैठा था कि वो कार को पार्किंग में खड़ी करने के लिए ले जा रहा है. उसके बाद उसने हथियार दिखाकर बच्चों को धमकाया और बच्ची से उसके पिता का नंबर लेकर उनसे 50 लाख की फिरौती मांगी.

पुलिस ने 20 गाड़ियों से किया किडनैपर का पीछा

पुलिस ने किडनैपर के नंबर को भी सर्विलांस पर लिया और उसकी एक्सएक्ट लोकेशन पुलिस को मिलने लगी जिसके बाद पुलिस की करीब 20 गाड़ियों ने कई किलोमीटर तक पीछा कर बच्चों और गाड़ी को सकुशल बरामद किया. दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस ऑपरेशन के दौरान बच्चों के पिता भी उनके साथ थे.
किडनैपर्स अपने पीछे पुलिस को देख गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया, लेकिन उसकी सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है. पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. दिल्ली पुलिस ने किडनैपिंग की सूचना मिलने के बाद तीन घंटे के अंदर बरामद किए दो बच्चे और गाड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here