Home Blog Payal Malik ने अरमान-कृतिका को दी एडवाइस,BB OTT 3 से बेघर होने...

Payal Malik ने अरमान-कृतिका को दी एडवाइस,BB OTT 3 से बेघर होने के बाद, शिवानी कुमारी के लिए कही ये बड़ी बात

0

Payal Malik gave advice to Armaan-Kritika, after being evicted from BB OTT 3, said this big thing for Shivani Kumari

नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को स्ट्रीम हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और अभी तक दो लोग घर से बेघर हो चुके हैं। सबसे पहले मिड वीक एलिमिनेशन में नीरज गोयत को बाहर किया गया और अब वीकेंड के वार पर पायल मलिक घर से बाहर आ गई हैं।
इस शो में पायल ने अपने पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली थी। बिग बॉस में आने के बाद उनका अच्छा गेम देखने को मिला। कुछ लोगों के साथ उनकी दोस्ती हुई, तो वहीं शिवानी के साथ लड़ाई भी देखने को मिली। अब घर से बाहर आने के बाद पायल ने कृतिका और अरमान के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। साथ ही उन्होंने नैजी और शिवानी को लेकर भी बात की।

RO NO - 12784/140

फूट-फूट कर रोईं पायल

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आने के बाद पायल ने जियो सिनेमा को इंटरव्यू दिया है। इसमें वह अपनी एक हफ्ते की जर्नी को शेयर करते हुए नजर आ रही हैं। अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए पायल रोने लगी। पायल ने शेयर किया कि बिग बॉस में जाना हम तीनों का सपना था। मैंने पहली बार इतना बड़ा सेट देखा था। मेरा एक हफ्ते का सफर था और घर में सभी के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही।

शिवानी को लेकर कही ये बात

इंटरव्यू में पायल ने अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए कहा कि घर में मेरी किसी से लड़ाई नहीं हुई थी, बस शिवानी से एक बार हुई थी। शिवानी ने अरमान को भड़काने की भी कोशिश की, ताकि उनकी लड़ाई हो। शिवानी बीच में आग लगाने का काम करती हैं। मेरा मैसेज शिवानी के लिए यही है कि ये सब मत कर, चाल मत चल। सब यहां तुमसे ज्यादा चालाक है।

नैजी से है गिला-शिकवा

पायल ने बताया कि उन्हें घर में नैजी से सिर्फ गिला-शिकवा है, क्योंकि उन्होंने पायल को नॉमिनेट किया था। पायल ने कहा कि उन्होंने घर में नैजी के लिए काफी कुछ किया है। अगर वो उन्हें नॉमिनेट नहीं करते, तो शायद वह घर से बाहर नहीं आतीं।

अरमान-कृतिका को दिया ये मैसेज

पायल ने अरमान के लिए कहा कि लोगों के बीच में मत जाओ, जो लड़ रहा है उसे लड़ने दो। वहीं, कृतिका के लिए मैसेज है कि वो जैसा खेल रही है वैसे ही खेलती रहे।

पायल ने घरवालों पर लगाया इल्जाम

पायल ने आगे कहा, ‘और मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं। घरवालों की वजह से बाहर आई हूं। मुझे घरवालों ने जो नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं, नहीं तो मैं अच्छा खेल रही थी। और जैसी मैं थी, वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को। पता है ये सब। बस ऐसे ही सपोर्ट करते रहना हमेशा।’
दो बीवियों के बीच फंसा पति, एक हीरो ने तो की तीन-तीन शादियां! अरमान मलिक के जैसी हैं इन 6 फिल्मों की कहानियां

पिछले हफ्ते 7 कंटेस्टेंट्स हुए थे नॉमिनेट

बता दें कि पिछले हफ्ते एक-एक सदस्य ने दो-दो कंटेस्टेंट्स के नाम लिए थे। सबसे ज्यादा वोट्स अरमान मलिक सहित 7 घरवालों को मिले थे, जिनमें पायल मलिक भी शामिल थीं। होस्ट अनिल कपूर ने वीकेंड का वार में बताया कि सभी नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से पायल बेघर होती हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

पायल मलिक ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड का है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घरवाले पायल के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में पहले पौलोमी नजर आ रही हैं और वो कहती हैं कि पायल ने बराबर सबको खाना खिलाया और याद रखा कि सबको खाना मिलें, कोई भूखा ना सोए। इसके बाद वीडियो में अरमान मलिक नजर आ रहे हैं।

अरमान ने दिया पहली बीवी का साथ?

यहां अरमान अपनी पहली बीवी यानी पायल के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में अरमान कहते हैं कि उसने क्या किया कि केयर की है सबकी, आगे की आगे रहती थी। जैसे मैं बना देती हूं, मैं कर देती हूं। वीडियो में अरमान आगे कहते हैं कि वो घर पर भी ऐसे ही करती है। इसके आगे पौलोमी कहती हैं कि उस औरत के लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत है।

मैं बहुत खुश हूं…- अरमान

इसके आगे अरमान कहते हैं कि मैं खुश हूं वो यहां तक आई, पूरी लाइफ के लिए उसकी यहां यादें बन गई। इसके बाद वीडियो में पायल और अरमान की घर के अंदर की झलक दिखाई जाती है और फिर पायल घर से बाहर आ जाती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद साफ है कि भले ही पायल अब शो का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन अरमान के लिए वो अभी भी उतनी ही खास हैं।

क्या पायल की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

यहां गौर करने वाली बात ये है कि जिन लोगों को ये चिंता हो रही है कि क्या अब अरमान पूरा फोकस कृतिका पर रखेंगे, तो भई ऐसा नहीं है क्योंकि अरमान अभी भी अपनी पहली वाइफ पायल के सपोर्ट में हैं और उनकी उतनी ही परवाह कर रहे हैं, जिसका सबूत इस वीडियो में मिल गया है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या पायल मलिक को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी या नहीं? अब ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here