Home Blog राहुल गाँधी को नहीं पता हिन्दुओं का संस्कार, पूरे हिन्दू समाज से...

राहुल गाँधी को नहीं पता हिन्दुओं का संस्कार, पूरे हिन्दू समाज से माफी मांगे राहुल गांधी: दृगपाल सिंह

0

Rahul Gandhi does not know the culture of Hindus, Rahul Gandhi should apologize to the entire Hindu community: Drigpal Singh

राहुल गांधी के संसद में दिए बयान पर जिला पंचायत सदस्य का पलटवार।

RO NO - 12784/140

MCB से भगवान दास की रिपोर्ट
एमसीबी। लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की ओर से संसद में दिए गए बयान पर पूरे देश में सियासी पारा चढ़ गया है। एमसीबी भाजपा जिलामंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य दृगपाल सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश के 80 फीसदी हिन्दुओं के संस्कार का पता नहीं है, हिन्दुओं को हिसंक कहना कांग्रेस की हिन्दू धर्म विरोधी मानसिकता दिखा रहा है। उन्होंने आगे कहा आज सदन में राहुल गांधी ने जो बोला है वो कांग्रेस की फितरत बन चुकी है। एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए हिन्दू धर्म को नीचा दिखाना राहुल गांधी की आदत बन चुकी है, यह अत्यंत दुर्भाग्य पूर्ण है। राहुल गांधी को हिन्दू संस्कृति की जानकारी नहीं है, उन्होंने हिन्दुओं का अपमान किया है। राहुल गांधी को पूरे देश के हिन्दू समाज से माफी मांगनी चाहिए।
आपको बता दें कि सोमवार को पहली बार लोकसभा में नेता विपक्ष बने राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत से ही सरकार को घेरने की कोशिश की। लेकिन फिर राहुल गांधी ने हिंदुओं के मुद्दे पर ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद लोकसभा का पारा अचानक हाई हो गया। राहुल गांधी के इस बयान के बाद लोकसभा में दोनों तरफ से जबरदस्त हंगामा हुआ। गृह मंत्री अमित शाह समेत पूरे सत्ता पक्ष ने राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here