Home Blog MP News: आग बबूला हुआ युवक, जबलपुर में 17 वर्षीय छात्रा ने...

MP News: आग बबूला हुआ युवक, जबलपुर में 17 वर्षीय छात्रा ने बात करने से किया इनकार तो बीच चौराहे पर चाकू घोंपकर की हत्या,

0

MP News: A young man got furious, when a 17-year-old girl student refused to talk to him, he stabbed her to death in the middle of the intersection,

जबलपुर: सोमवार शाम जबलपुर शहर के एक व्यस्त बाजार में 17 वर्षीय स्कूली छात्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस संदिग्ध 20 वर्षीय गुफरान की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे।
पुलिस का कहना है कि लड़की बड़ी ओमती बाजार जा रही थी, जब गुफरान ने उसे घेर लिया और शाम करीब 7.30 बजे व्यस्त सड़क पर उस पर कई बार चाकू से वार किया। राहगीर भयभीत होकर पीछे हट गए और किसी ने भी हत्यारे को भागने से रोकने की हिम्मत नहीं की।

RO NO - 12784/140

कुछ स्थानीय लोग लड़की को अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। ओमती सर्कल के एसपी राजेश राठौड़ ने कहा, ‘प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि लड़की और गुफरान दोस्त थे लेकिन उसने हाल ही में उससे बात करना बंद कर दिया था। इससे वह नाराज हो गया और उसने उसे मार डाला। जांच पूरी होने के बाद चीजें स्पष्ट हो जाएंगी।’

नाबालिग के साथ कार में मौजूद युवक भी इस हमले के बाद भाग निकला। वहीं हत्यारा गुफरान भी मौके पर मची भगदड़ का फायदा उठा कर भाग गया। बताया गया कि मृतका और आरोपित गुफरान के बीच पहले से जान पहचान थी। गुफरान कपड़े की एक दुकान पर काम करता है।
दोनों एक दूसरे को 1 वर्ष से जानते थे। नाबालिग ने इससे पहले गुफरान का प्रपोजल भी ठुकरा दिया था। नाबालिग ने उससे कहा था कि वह गुफरान से कोई संबंध नहीं रखना चाहती। इसके बाद नाबालिग एक और युवक के साथ आने जाने लगी थी। इस कारण से गुफरान कुपित था और उसने हत्या का यह फैसला लिया।
पुलिस ने इस घटना के बाद मामले में FIR दर्ज करके जाँच चालू कर दी है। घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरों से फुटेज भी निकलवाई गई है। पुलिस ने फरार गुफरान को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। जिस कार में नाबालिग बैठकर गई थी, उसे भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस सीसीटीवी की कर रही जांच

उन्होंने बताया कि घटना के बाद छात्रा को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और आरोपी की पहचान हो गई, साथ ही कहा कि वह व्यक्ति फरार है।

अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि छात्रा आरोपी से परिचित थी और उसने हाल ही में उससे बात करना बंद कर दिया था। घटना के एक वीडियो में राहगीरों को आरोपी को पकड़ने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, क्योंकि वह हमले के बाद घटनास्थल से भाग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here