Home Blog कथित ट्वीट डिलीट कर दी सफाई, बोले- ‘मैटर क्लोज हो गया’, लव...

कथित ट्वीट डिलीट कर दी सफाई, बोले- ‘मैटर क्लोज हो गया’, लव सिन्हा ने बहन सोनाक्षी के ससुर पर किया ऐसा पोस्ट! मचा हड़कंप

0

The alleged tweet was deleted and he clarified, saying- ‘The matter is closed’, Luv Sinha posted such a post on sister Sonakshi’s father-in-law! There was a stir

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हो चुकी है। दोनों शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। दोनों परिवारों के बीच रिश्तेदारी हुई है। अभिनेत्री के पिता शत्रुघ्न सिन्हा बेटी और दामाद को खुश देख बेहद खुश हैं। लेकिन, शुरुआत से ही ऐसी खबरें आईं कि सोनाक्षी की शादी से उनके दोनों भाई खुश नहीं हैं और शादी में शामिल भी नहीं हुए। खुद लव सिन्हा ने भी शादी में नहीं आने की बात स्वीकार की। इसके बाद वे अपने एक ट्वीट को लेकर खबरों में आए, जो कथित रूप से उन्होंने सोनाक्षी के ससुर के लिए किया था। इसमें वे तंज कसते नजर आए थे। हालांकि, मामला बढ़ा तो लव ने ट्वीट तुरंत डिलीट किया और फिर सफाई पेश की है।

RO NO - 12784/140

लव सिन्हा ने सोशल मीडिया (एक्स) पर अपने जीजा जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने की बात स्वीकार की थी। इसके बाद उन्होंने जहीर के पिता इकबाल रतनसी के लिए कथित पोस्ट लिखा। इसमें वे कहते दिखे, ‘लोग उसके फैमिली बिजनेस पर कई मनघड़ंत कहानियां बना रहे हैं, लेकिन किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं, जिसमें दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकियां हैं। जिन पर चल रही ईडी की जांच ‘वॉशिंग मशीन’ में कहीं धुल चुकी है। ना ही किसी को दूल्हे कि पिता की दुबई में रहने की भनक थी’।

लव ने इस पोस्ट में जहीर के पिता का नाम नहीं लिया था। लेकिन, यूजर्स ने इसे उन्हीं से जोड़ दिया। इसके बाद लव ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए थे। जब लव सिन्हा का ट्वीट वायरल हुआ और इस पर तरह-तरह की टिप्पणियां होने लगीं तो लव सिन्हा ने इसे तुरंत डिलीट कर डाला। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें वे सफाई देते नजर आए हैं और कहा है कि मामला खत्म हो गया है।

ट्वीट में क्या था?

शत्रुघ्न सिन्हा के समधी और सोनाक्षी के ससुर इकबाल रत्नासी को लेकर एक्टर ने पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘लोग उसके फैमिली बिजनेस पर कई मनघड़ंत कहानियां बना रहे हैं, लेकिन किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं, जिसमें दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकियां हैं. जिन पर चल रही ईडी की जांच ‘वॉशिंग मशीन’ में कहीं धुल चुकी है. ना ही किसी को दूल्हे कि पिता की दुबई में रहने की भनक थी.’

लव सिन्हा ने ट्वीट किया डिलीट

लव सिन्हा ने बिना जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नासी का नाम लिए किया. इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक पोस्ट और किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन का शादी में शामिल नहीं हुए थे. हालांकि मामला बढ़ा को लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर यानी इकबाल रत्नासी के खिलाफ किया पोस्ट डिलीट कर दिया और पोस्ट कर सफाई भी दी.

सफाई में क्या बोले लव सिन्हा?

सफाई में लव ने एक्स पर फिर पोस्ट कर लिखा- ‘जिस स्टेटमेंट को गलत तरीके से मैंने बताया वो मेरा बयान नहीं है. एक सीनियर जर्नलिस्ट है. अब मामला बंद हो चुका है और मैं इस पर आगे कोई कमेंट नहीं करूंगा’. मामला सुलझने के बाद उन्होंने व्यक्तिगत सिद्धांतों पर अपना ध्यान केंद्रित करने और आगे की अटकलों से बचने की पुष्टि की है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल से लौटकर फिर की बेटी की बात

आपको बता दें, अस्पताल से घर लौटकर आने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर अपनी बेटी सोनाक्षी की जहीर इकबाल संग शादी को लेकर बात की है. उन्होंने फिर कहा, ‘वो बहुत खुश हैं कि उनकी बेटी की शादी हो गई. सब अच्छे से हो गया. भगवान का शुक्र है कि मेरी बेटी अब शादीशुदा जिंदगी में खुश है. जो लोग खुश नहीं हैं, उनके लिए मेरे पास कहने को कुछ नहीं है.’

बहन के ससुर पर कसा था तंज

लव ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “न्यूज स्टोरी के लिए उनके फैमिली बिजनेस के बारे में बकायदा कहानी बनाई गई,जिससे कोई भी ग्रे एरिया पर ध्यान न दे, जैसे दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकियां, जिनकी ईडी पूछताछ “वॉशिंग मशीन” में गायब हो गई थी। न ही दूल्हे के पिता के दुबई में रहने की भनक थी…” इसके अलगे ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि अब सबके लिए शायद साफ हो गया होगा कि उन्होंने बहन की शादी क्यों अटेंड नहीं की थी।

अब दी सफाई

अब लव ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है और नए ट्वीट में लिखा है, “जिस कोट को गलत तरीके से मेरा बताकर पेश किया जा रहा है, वो मेरा नहीं है और वो एक वरिष्ठ पत्रकार के आर्टिकल में लिखा गया था। मामला अब खत्म हो गया है और मैं इस पर आगे कोई कमेंट नहीं करूंगा।”
लव सिन्हा अपनी इकलौती बहन की शादी में शामिल नहीं हुए और ये बात कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। इसके बाद वह लगातार कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख रहे हैं। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लव के ट्वीट पर लिखा है, “ऐसा भाई हो तो दुश्मन किए चाहिए।”
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सात साल तक रिलेशन में रहने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली है। दोनों ने 23 जून को जहीर इकबाल के घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की थी और फिर एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। सोनाक्षी की शादी के कुछ दिन पहले से ही सिन्हा परिवार के नाराज होने की खबर आ रही थी, लेकिन शत्रुघन सिन्हा और पूनम सिन्हा ने बेटी की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ की, हालांकि उनके भाई इस शादी का हिस्सा नहीं बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here