Home धर्म जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन? देखिये अपना राशिफल

जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन? देखिये अपना राशिफल

0

मेष राशि : पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शासन सत्ता से सहयोग लेने में दिक्कत आएगी। आप जहां भी जाएंगे वहां लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनेंगे। सुबह मंगल के बीज मंत्र का जाप करें और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृषभ राशि : बहु प्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। यात्रा देशाटन अथवा सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। आपको अपना मन ठीक रखना होगा। ध्यान में मन लगाएं। गरीब व्यक्ति को भोजन करवाएं।

RO NO - 12784/140

मिथुन राशि : सूर्य चंद्र की युति आर्थिक सफलता देगी। मन में दुर्बलता आ सकती है। व्यावसायिक प्रयास सार्थक होंगे। सुबह गाय को हर पलक या सब्जी खिला दें ।

कर्क राशि : रचनात्मक कार्य में सफलता मिलेगी। किसी गरीब व्यक्ति को दही या मिश्री या आटा दान कर सकते हैं। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि :रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सभी लोग आपसे खुश हुए संतुष्ट रहेंगे। सुबह सूर्य को जल दें और गणेश जी की उपासना करें।

कन्या राशि : आर्थिक सफलता मिलेगी और सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। सुबह घायल गोवंश का उपचार कराएं ।

तुला राशि : जीवनसाथी का साथ मिलेगा। किसी धार्मिक या सांस्कृतिक उत्सव में भागीदार रहेंगे। सुबह किसी गरीब को भोजन करवाएं और शुक्र के बीज मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक राशि : सम्मान में वृद्धि के साथ-साथ रिश्तों में मजबूती आएगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। अधिकारी और अपने सहयोगियों के साथ अच्छा व्यवहार करें।

धनु राशि : पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। सुबह बृहस्पति के बीज मंत्र का जाप करें ।

मकर राशि : उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। सुबह कुत्तों को भोजन कर दें और घायल कुत्ते का उपचार भी करवाएं।

कुंभ राशि : जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक आयोजन में हिस्सेदारी रहेगी। परिवार में किसी का स्वास्थ्य परेशान कर सकता है। तीखी वाणी से बचें।

मीन राशि ; परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में सुख होगा। व्यावसायिक जीवन में भी सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। kirandoot.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here