Home Blog सोनहत सप्ताहिक बाजार के पास नगदी व कार को लूट कर ले...

सोनहत सप्ताहिक बाजार के पास नगदी व कार को लूट कर ले जाने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार

0

One accused arrested for robbing cash and car near Sonhat weekly market, three absconding

कोरिया से भगवान दास की रिपोर्ट

RO NO - 12879/160

MCB/11 जुलाई 2024 को प्रार्थी विवेक सिंह पिता उपेंद्र सिंह उम्र 31 वर्ष सा० ग्राम उझांव चौकी रामगढ़, थाना सोनहत में उपस्थित होकर लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 10 जुलाई 2024 को शाम को बैकुंठपुर से अपने साथी विनोद परवार के साथ अपने कार वेगनआर से अपने घर ग्राम उज्ञांव जा रहा था, कि लगभग 08:00 बजे सोनहत बाजार से थोड़ा आगे रूककर गाड़ी से उतरा तो पीछे से 04 आदमी मोटरसायकल से आये जिनमें 01 दीपक कोल निवासी सोनहत था। दीपक कोल ने मेरे एवं मेरे साथी के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर कार की चाबी छीन लिया, कार के डेस बोर्ड में रखे 19000/- रु को भी निकाल लिया और वे लोग कार को अपने साथ लेकर चले गये।
उक्त रिपार्ट के आधार पर थाना सोनहत में अपराध कमांक 123/2024 धारा 309(6) भा.न्या.सं. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस द्वारा विवेचना के दौरान प्रार्थी एवं उसके साथी से पूछताछ कर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया एवं प्रकरण के नामजद मुख्य आरोपी दीपक कोल सोनहत को उसके निवास स्थान पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है। आरोपी दीपक कोल से पूछताछ करने पर उसने बताया की वह पूर्व रंजिश के कारण अपने साथी कालेन्द्र सोनवानी एवं 02 अन्य के साथ मिलकर सप्ताहिक बाजार सोनहत के आगे विवेक सिंह से मारपीट कर उक्त घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी दीपक कोल के द्वारा अपने 03 अन्य साथी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया है ।जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।

आरोपी के द्वारा लूटे हुए रकम को खर्च करना बताया है एवं कार को आरोपी के घर से बरामद किया गया। प्रकरण में आरोपी दीपक कोल के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है अन्य शेष 03 आरोपीगण फरार है जिनकी पता तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here