Home धर्म जानिए कैसा रहेगा आपका राशिफल ?

जानिए कैसा रहेगा आपका राशिफल ?

0

मेष राशि : आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। कुटुंब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति हो सकती हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी।

वृषभ राशि : मंगल और गुरु की युति पारिवारिक जीवन में समृद्धि लाएगी। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। समाज में सम्मान अर्जित करेंगे तथा आत्मविश्वास मजबूत होगा। जीवन में प्रेम रहेगा।

RO NO - 12879/160

मिथुन राशि : किया गया कार्य संपन्न होगा। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार से आय में वृद्धि होगी वाहन के रखरखाव तथा वस्त्रों आदि पर खर्च कर सकते हैं।

कर्क राशि : रोग या विरोधी के कारण तनाव का सामना करना पड़ सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी। व्यापार में परिश्रम अधिक रहेगा। चंद्रमा के बीज मंत्र का जाप करें।

सिंह राशि : संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। मन परेशान हो सकता हैं। घर और कार्यस्थल पर सहयोग का माहौल रहेगा।

कन्या राशि : सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। मन में शांति रहेगी चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है।

तुला राशि : आर्थिक मामलों में सुधार होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। सुबह किसी छोटी बच्ची को वस्त्र दें। गरीब को भोजन करा दें।

वृश्चिक राशि : उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। व्यापार में कठिनाई आ सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा।

धनु राशि : आज दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। कार्य क्षेत्र में वृद्धि होगी। अधिकारियों से संबंध अच्छे बनेंगे। छोटी यात्राओं के योग बन सकते हैं।

मकर राशि : मन प्रसन्न रहेगा। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना होगा। यह पक्का है कि आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

कुंभ राशि : पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। यह सही समय है कि आप कोई नया कार्य शुरू करें। दिल दिमाग दोनों से ही परिस्थितियों पर विचार करना ठीक रहेगा।

मीन राशि : सुखद समाचार मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। पारिवारिक संबंधों में प्रतिबद्धता के कारण आपका सम्मान होगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। kirandoot.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here