Home Blog विशेष अभियान : संदिग्धों की जांच और किराएदारों के सत्यापन के पुलिस...

विशेष अभियान : संदिग्धों की जांच और किराएदारों के सत्यापन के पुलिस ने चलाया विशेष अभियान….

0

Special Campaign: Police launched a special campaign to investigate suspects and verify tenants….

रायगढ़ के सभी थानाक्षेत्रों में पुलिस ने किरायेदारों के साथ होटल, ढाबा, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर की संदिग्धों की जांच…..

RO NO - 12879/160

19 जुलाई, रायगढ़। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर जिले में किराएदारों के सत्यापन व संदिग्धों की जांच का विशेष अभियान चलाया जा रहा है । आज दिनांक 19.07.2024 के सुबह सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत पुलिस बल के साथ अधिकारियों ने किरायेदार चेक किये । अधिकारियों ने मकान मालिकों से कहा गया कि वे मकान किराये पर देते समय पूर्ण सावधानी बरतें तथा किराएदार का पुलिस वेरिफिकेशन करवाएं। रायगढ़ में एडिशनल एसपी आकाश मरकाम द्वारा कोतवाली पुलिस की टीम के साथ रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड पर मुसाफिरों की जांच की गई । जवानों ने मुसाफिरों के समानों की जांच के साथ आने-जाने की जानकारी ली, उनके पहचान पत्र चेक किये गये । एसडीओपी खरसिया प्रभात पटेल ने खरसिया में जवानों के साथ संदिग्धों और किरायेदार जांच में शामिल रहे ।

विशेष अभियान दौरान सभी क्षेत्रों में होटल, रेस्टोरेंट, कैफे धर्मशाला, गेस्ट हाउस इत्यादि पर दिन भर चेकिग अभियान चला । थाना प्रभारी ने अपने इलाके में होटल, ढाबे, सराय, धर्मशाला में चेकिग कर वहां ठहरे लोगों की जानकारी हासिल की और रजिस्टर चेक किये । संचालकों को उनके यहां आकर रूकें व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत होने पर तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें कहा गया । विशेष अभियान में दिगर प्रांत के रहवासियों को उनके शहर में श्रम या व्यवसाय करने की समझाइश दी गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here