Home धर्म शनिदेव इन राशियों पर रखेंगे कृपा दृष्टि! जानिए आज का अपना राशिफल

शनिदेव इन राशियों पर रखेंगे कृपा दृष्टि! जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : उन संकेतों को सुनें जो ब्रह्मांड भेज रहा है। आज आपको अपने साथी की रक्षा करने और जिससे आप प्यार करते हैं उसके लिए खड़े होने की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि आपकी आय का एक हिस्सा किसी योग्य उद्देश्य के लिए खर्च हो। आज ही अपने सहयोगियों को प्रेरित करने का तरीका खोजें।

वृष राशि : आज अपनी जिद्दी प्रवृत्ति पर नजर रखें. दिलचस्प बातचीत आज आपके और आपके साथी दोनों के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है। याद रखें, कड़ी मेहनत से हमेशा आपको वह नहीं मिलता जो आप चाहते हैं। पैसे के लिए खुद को मत मारो. अपने दृष्टिकोण से किसी प्रतिद्वंद्वी को जीतने पर काम करें।

मिथुन राशि : आज कुछ समय गहन चिंतन, मनन या अध्ययन में व्यतीत करें। आज रात अपना रोमांटिक पक्ष दिखाएं। अपना पैसा केवल उन चीज़ों में लगाएं जिनकी आपको ज़रूरत है या आप वास्तव में आनंद लेते हैं। आज व्यवसाय और आनंद का मिश्रण करना ठीक है, जब तक आप ऐसा सोच-समझकर करते हैं।

कर्क राशि : भावनात्मक रूप से अनासक्त रहने की आपकी प्रवृत्ति के कारण आज लोगों को आपको पढ़ने में थोड़ी कठिनाई हो सकती है। संचार आज लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा, इसलिए किसी भी विषय पर बात करने के लिए तैयार रहें।

सिंह राशि : आपके जीवन में किसी को वास्तव में आपकी देखभाल करने वाले पक्ष को देखने की ज़रूरत है, विशेषकर आपके साथी को जो शायद कठिन समय से गुज़र रहा हो। एक अच्छे निर्णय के वित्तीय फल का आनंद लें। अपने आप से कुछ विशेष व्यवहार करें।

कन्या राशि : जब लोग आपके चुटकुलों और कहानियों पर हंसते हैं तो आपकी खुशी जाहिर होती है और आज आप हंसी के घेरे में घिरे हुए हैं। एक आनंददायक अनुभव के लिए आज रात अपने साथी के साथ हंसी-मजाक करें। आज आपको संभावित रूप से बेहतर वित्तीय अवसर मिलने की उम्मीद है।

तुला राशि : आज एक फैसला आपका इंतजार कर रहा है. अपने साथी की सहायता के लिए अतिरिक्त प्रयास करें; वे भाव को महत्व देंगे. वित्तीय चुनौतियाँ आज अपने आप हल हो सकती हैं, क्योंकि भाग्य आपके पक्ष में नज़र आ रहा है। किसी जटिल चीज़ को सुलझाने के लिए अनुसंधान मोड में उतरें।

वृश्चिक राशि : लोगों को अपने पक्ष में करने के लिए अपनी बुद्धि और आकर्षण का प्रयोग करें। आज संभावित नए साथी को आकर्षित करने में हास्य की अच्छी समझ फायदेमंद साबित होगी। खर्च में संयम बरतें; अतिरिक्त नकदी ले जाने से आप फिजूलखर्ची के लिए प्रेरित हो सकते हैं।

धनु राशि : रचनात्मक विचार आज बड़ी संख्या में आपके पास आएंगे। अपने साथी को कुछ गोपनीयता दें – जैसे आपको इसकी आवश्यकता है, वैसे ही उन्हें भी। कड़ी मेहनत आपको अधिक वित्तीय स्थिरता लाएगी, इसलिए अतिरिक्त पैसा कमाने के तरीके खोजें।

मकर राशि : आज कड़ी मेहनत से ही आपको वह मिलेगा जो आप चाहते हैं। अपने प्रेमी को दबाकर मत रखो. उन्हें भी उतनी ही आज़ादी की ज़रूरत है जितनी आपको। अपना धन साझा करें. आज कोई आपसे सहायता मांग सकता है और आपको ख़ुशी-ख़ुशी सहायता देनी चाहिए।

कुंभ राशि : आपकी अंतर्निहित विशेषताएं आज प्रमुखता से प्रदर्शित होंगी। अपने साथी के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएं और उदारता की अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति का आनंद लें। एक टीम प्रोजेक्ट प्रगति पर है।आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे बाहर का ख़ाना पीना आपकी सेहत कि लिये नुक़सान दायक हो सकता है।

मीन राशि : विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ होगा व उन्हें अच्छा परिणाम मिल सकता हैं। अपने स्कूल-कॉलेज में भी वे प्रशंसा के पात्र बनेंगे, इसलिये पढ़ाई पर विशेष ध्यान दे। इस दौरान सहपाठी भी आपकी भरपूर सहायता करेंगे।कभी-कभी कड़ी मेहनत ही काम पूरा करने का एकमात्र तरीका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here