Home छत्तीसगढ़ विजय बघेल ने कहा मैं बड़ा बाप हूं, भूपेश बघेल हार रहे...

विजय बघेल ने कहा मैं बड़ा बाप हूं, भूपेश बघेल हार रहे चुनाव, मुख्यमंत्री का चेहरा केंद्रीय नेतृत्व तय करेगी

0

 

कान्हा तिवारी
बिलासपुर। भाजपा सांसद व पाटन से प्रत्याशी विजय बघेल आज रतनपुर के महामाया मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे। विजय बघेल ने इस दौरान भैरव बाबा मंदिर में भी पूजा अर्चना की। साथ ही भाजपा की जीत के दावे के साथ पाटन में खुद के भी जीत के दावा किया। मुख्यमंत्री के चेहरे के बारे में विजय बघेल ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री का चेहरा तय करेगी।

RO NO - 12784/140

एग्जिट पोल में कांग्रेस की सरकार बनने के दावों को लेकर विजय बघेल ने कहा कि मैं एग्जिट पोल के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। धरातल में देखा जाए तो भाजपा की सरकार स्पष्ट बहुमत के साथ बना रही है। साथ ही पाटन विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव हार रहे हैं। मुख्यमंत्री बघेल के “बाप बाप होता है, बेटा बेटा होता है” बयान देने के संबंध में जब विजय बघेल से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि मैं बड़ा बाप हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह अहंकार बोल रहा है। पर जब 3 तारीख को पेटियां खुलेंगी तो सारी चीज स्पष्ट हो जाएगी।

अमित जोगी की पाटन में स्थिति को लेकर पूछे गए प्रश्न पर विजय बघेल ने कहा कि दावेदारी तो कई करते हैं पर पाटन में असली मुकाबला भाजपा व कांग्रेस के बीच है। प्रदेश की माता बहनों ने भी भाजपा को खुलकर आशीर्वाद दिया है। निराश्रित पेंशन बढ़ाने, शराबबंदी करने जैसे कई झूठ कांग्रेस ने बोले हैं। शराबबंदी के नाम से महिलाएं ही ज्यादा प्रभावित हुई है, इसलिए प्रदेश की महिलाओं ने भाजपा को बड़ी संख्या में वोट दिया है। महतारी वंदन योजना के चलते भाजपा को प्रदेश की माता बहनों का आशीर्वाद मिला है। विजय बघेल ने महामाया मंदिर परिसर में बंदरों को चने भी खिलाए साथ ही भाजपा के सरकार बनने के दावे किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here