Home छत्तीसगढ़ अग्रोहा धाम के लोकार्पण के साथ ही जुड़ जायेगा रायगढ़ की दानशीलता...

अग्रोहा धाम के लोकार्पण के साथ ही जुड़ जायेगा रायगढ़ की दानशीलता परंपरा में स्वर्णिम अध्याय – विकास केडिया

0

With the inauguration of Agroha Dham, a golden chapter will be added to the charity tradition of Raigarh – Vikas Kedia

रायगढ़। अग्रोहाधाम चैरिटीबल ट्रस्ट के सार्वजानिक तत्वाधान में निर्मित विशालतम “अग्रोहाधाम” विवाह घर के आगामी 27 दिसंबर को होने वाले लोकार्पण को लेकर भाजपा जिला उपाध्यक्ष व मारवाड़ी युवा मंच रायगढ़ सिटी के संस्थापक व पूर्व अध्यक्ष विकास केडिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये शुभ दिवस रायगढ़ अग्र समाज से जुड़े सभी लोगों व परिवारों के लिए गर्व और उत्साह का दिन है जिसका पूरा श्रेय अग्रोहाधाम चैरिटिबल ट्रस्ट से जुड़े सभी सदस्यों की दूरदर्शी सोच और अथक परिश्रम को जाता है।

RO NO - 12784/140

केडिया ने आगे कहा कि विशालतम “अग्रोहाधाम” के निर्माण से यह बात सिद्ध होती है कि अगर आप समाज हित के उद्देश्य से किसी महान कार्य को करने का स्वप्न देखते है और सामूहिक संकल्प के साथ संगठित प्रयास करते है तो उसमें सफलता जरूर मिलती है। “अग्रोहाधाम” के निर्माण के संकल्प से लेकर आज इसके मूर्त निर्माण तक की यात्रा में हर दिवस पूरी ईमानदारी से इस पुनीत सामाजिक कार्य में तत्पर रहने वाले अग्रोहाधाम चैरिटीबल ट्रस्ट का हरेक पदाधिकारी और सदस्य विशेष सम्मान का हकदार है जिन्होंने अपनी दूरदर्शी सोच, दानशीलता और अथक परिश्रम से आने वाली पीढ़ी को अग्रोहाधाम के रूप में एक अनमोल धरोहर दिया है।

आगे केडिया ने यह भी कहा कि आगामी 27 दिसंबर को “अग्रोहाधाम” के लोकार्पण के साथ ही रायगढ़ की दानशीलता की परंपरा में एक स्वर्णिम अध्याय जुड़ जाएगा, जो कई दशकों तक आने वाली पीढ़ियों को अग्र समाज की दानशीलता की परंपरा और समाज हित की भावना को सर्वोपरि रखने हेतु सदैव प्रेरित करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here