Home Blog PM मोदी आज MP से फूकेंगे ‘मिशन 400 पार’ का बिगुल, जनता...

PM मोदी आज MP से फूकेंगे ‘मिशन 400 पार’ का बिगुल, जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए अकेले 370 का टारगेट सेट किया है

0

PM Modi will blow the trumpet of ‘Mission 400 crossed’ from MP today, has set a target of 370 for Janata Party (BJP) alone.

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को अब लगभग दो ही महीने बचे हैं. चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. इस बीच, नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मध्य प्रदेश के झाबुआ पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया है. पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को बताया कि एनडीए 400 पार करेगा ये तो विपक्ष भी कह रहा है. लेकिन बीजेपी अकेले दम पर 370 से ज्यादा सीटें कैसे ला सकती है, इसको लेकर पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को खास स्ट्रैटेजी बताई है. आइए इसके बारे में जानते हैं.भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा दिया है

RO NO - 12784/140

क्या है बीजेपी की स्ट्रैटेजी?

पीएम मोदी ने बताया कि हर कोई अपने-अपने पोलिंग बूथ जाए और चेक करे कि पिछले तीन चुनावों में बीजेपी को कितने वोट मिले. जिस बार सबसे अधिक वोट मिले हों, इस बार उस आंकड़े से 370 ज्यादा वोट बीजेपी को दिलाने हैं. अगर ऐसा करने में आप कामयाब हो जाते हैं तो बीजेपी की अकेले दम पर 370 से ज्यादा लोकसभा सीटें आ जाएंगी. पीएम मोदी ने कहा कि जो लिखा जा रहा है, उसके विपरीत उनका मध्य प्रदेश का दौरा चुनाव के उद्देश्य से नहीं है. उन्होंने कहा, “मैं यहां एक सेवक के रूप में आया हूं. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजों ने पहले ही यहां के लोगों का मूड बता दिया है.

‘2023 के चुनाव में छुट्टी हुई, 2024 में होगा कांग्रेस का सफाया’

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधानंमत्री ने कहा, “2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की छुट्टी हुई थी, 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया होना तय है.” उन्होंने कहा कि बीते वर्षों में मध्य प्रदेश ने दो अलग-अलग दौर देखे हैं- एक डबल इंजन सरकार का दौर और दूसरा कांग्रेस के जमाने का काला दौर! कम उम्र के युवाओं को शायद याद भी नहीं होगा, आज विकास के रास्ते पर तेजी से दौड़ रहा मध्य प्रदेश बीजेपी सरकार से पहले देश के सबसे बीमारू राज्यों में गिना जाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here