Home Blog संदेशखाली पर गांधी जी के बंदर बन गए I.N.D.I.A गठबंधन वाले, ‘गांधी...

संदेशखाली पर गांधी जी के बंदर बन गए I.N.D.I.A गठबंधन वाले, ‘गांधी जी के बंदरों की तरह आंख, कान, मुंह बंद करे बैठे हैं…संदेशखालि की घटना को लेकर विपक्ष पर हमलावर हुए PM मोदी

0

I.N.D.I.A alliance members became Gandhiji’s monkeys on Sandeshkhali, ‘Like Gandhiji’s monkeys, they are sitting with their eyes, ears and mouth closed… PM Modi attacked the opposition over the Sandeshkhali incident.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के अरमबोल में जनसभा को संबोधित करते हुए संदेशखाली की घटना का जिक्र किया. उन्होंने इस घटना को लेकर न सिर्फ सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा, बल्कि उन्होंने विपक्षी इंडिया के नेताओं को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन के नेता संदेशखाली की घटना पर गांधी जी के तीन बंदरों की तरह आंख, कान और मुंह बंद कर के बैठे रहे.

RO NO - 12784/140

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को संदेशखालि में महिलाओं पर अत्याचार को लेकर पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि इस मुद्दे पर पूरा देश गुस्से में है। मोदी ने संदेशखालि की घटनाओं पर चुप्पी साधने के लिए विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की भी आलोचना की। उन्होंने हुगली जिले के आरामबाग में एक रैली में कहा, “उपलब्धियों के बीच आज बंगाल की स्थिति पर पूरे देश की नजर है। मां, माटी और मानुष का ढोल पीटने वाली तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखालि की बहनों के साथ जो किया, उसे देखकर पूरा देश दुखी और गुस्से में है। संदेशखालि की बहनों के साथ टीएमसी ने जो किया, वह शर्म की बात है।”

टीएमसी सरकार पर हर क्षेत्र में भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “ ‘इंडी’ गठबंधन के नेताओं के लिए, संदेशखालि में टीएमसी द्वारा प्रताड़ित लोगों के साथ खड़े होने के बजाय भ्रष्ट और तुष्टीकरण की राजनीति का समर्थन करना सर्वोपरि है।” उन्होंने कहा, “टीएमसी को भरोसा है कि उसे अल्पसंख्यकों का समर्थन हासिल है, लेकिन मुस्लिम भी टीएमसी के गुंडा राज के खिलाफ मतदान करेंगे।”

सुंदरबन के मुहाने पर स्थित संदेशखालि क्षेत्र टीएमसी नेता शाहजहां शेख और उनके साथियों के खिलाफ यौन शोषण और भूमि हड़पने के आरोपों के कारण एक महीने से अधिक समय से हंगामे और प्रदर्शनों से जूझ रहा है। पुलिस ने 55 दिनों से फरार चल रहे शेख को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया था।

मां माटी मानुष का बिगुल फूंका’
‘मां, माटी, मानुष’ के नारे को लेकर तृणमूल पर हमला करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजा राममोहन राय की आत्मा, जहां भी होगी, बंगाल में महिलाओं की स्थिति देखकर रो रही होगी. पीएम मोदी ने कहा, ‘तृणमूल के एक नेता ने सारी हदें पार कर दीं…जब संदेशखाली की माताओं और बहनों ने अपना विरोध तेज किया, ममता दीदी से मदद मांगी, तो बदले में उन्हें क्या मिला? दीदी और सरकार ने तृणमूल नेता को बचाने के लिए सब कुछ किया.’

मंच के पीछे की ओर मुड़ते हुए और मंच पर मौजूद भाजपा नेताओं की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा, ‘इन भाजपा नेताओं ने सरकार पर दबाव बनाया और आखिरकार कल बंगाल पुलिस आपकी ताकत के सामने झुक गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here