Home Blog लूटपाट की नियत से पेट्रोल पंप के आफिस में घुसकर पंप के...

लूटपाट की नियत से पेट्रोल पंप के आफिस में घुसकर पंप के संचालक पर जानलेवा हमला करने वाला हमलावर गिरफ्तार….

0

The attacker who entered the petrol pump office with the intention of looting and fatally attacked the pump operator has been arrested.

● घरघोड़ा थाना क्षेत्र के गोमती फ्यूल में देर रात घटी थी घटना….

RO NO - 12784/140

● पेट्रोल पंप संचालक पर हमला कर आरोपी आनन-फानन में खाली बैग को रूपयों से भरा समझ उठा ले गया….

रायगढ़ । 28-29 फरवरी रात थाना घरघोड़ा क्षेत्र अंतर्गत गोमती फ्यूल (पेट्रोल पंप) के ऑफिस में घुसकर रूपयों की लूटपाट करने की नीयत से एक युवक द्वारा पेट्रोल पंप के मालिक पर धारदार हथियार से हमला कर ऑफिस में रखें खाली बैग को रूपयों से भरा समझ कर लेकर फरार हो गया था । घरघोड़ा पुलिस सीसीटीवी की फुटेज और सक्रिय सूचनातंत्र पर आरोपी युवक की पहचान कर घटना के 24 घंटे के भीतर हिरासत में लिया गया जिसे आज रिमांड पर भेजा गया है ।

घटना की गंभीरता को देखते हुए तड़ाके एसपी दिव्यांग पटेल स्वयं मौके पर पहुंचे जिन्होंने घटना की संपूर्ण जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज देखे और जांच में लगी टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। घटना को लेकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी राज कुमार यादव ने बताया कि दिनांक 28.02.2024 के रात्रि लगभग 8.00 बजे पेट्रोल पंप का संचालक खीरूराम राय 02 टेंकर डीजल लेकर आया। टेंकर को पेट्रोल पंप में खडी करा कर खीरूराम राय आफिस के कम्प्युटर में काम कर रहे थे। पेट्रोल पंप बंद करने के बाद आफिस में सोने के लिये राज कुमार और उमेश राम यादव आफिस में जमीन में बिस्तर बिछाकर लेटे हुए थे कि रात करीबन 12.30 बजे एक युवक आफिस के अंदर घुसा जिसे देखकर पंप संचालक खीरूराम तुम कहां अंदर जा रहे हो कहने पर युवक बिस्तर में रखा काला रंग का बैग को उठाकर भागने लगा और पकड़े जाने के डर से खीरूराम पर पास रखे धारदार वस्तु (चाकू) से हमला किया, खीरूराम राय के पेट में चोटआई है । वहां मौजूद राजकुमार और उमेश यादव कुछ समझ पाते इतनी में अज्ञात युवक वहां से बैग लेकर भाग निकला था । घायल खीरूराम का शासकीय अस्पताल घरघोडा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रायगढ रिफर कर भर्ती कराया गया है । मामले में थाना घरघोड़ा में अज्ञात आरोपी पर हत्या का प्रयास और लूटपाट की धाराओं में सुसंगत अपराध दर्ज कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी में जुट गई ।

विवेचना दौरान थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चन्द्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा पेट्रोल पंप एवं आसपास के CCTV कैमरा को चेककर फुटेच खंगालते हुये लोगों को फुटेज दिखाकर अज्ञात आरोपी के पतासाजी किया गया जिस पर संदेही के घरघोडा का अस्मित नाग उर्फ बोबी का होना पता चला, तत्काल संदेही की पतसाजी कर हिरासत में लिया गया जिसने लूटपाट के उद्देश्य से घटना को अंजाम देना बताया । आरोपी अस्मित नाग उर्फ बोबी पिता प्रकाश नाग उम्र 19 वर्ष साकिन वार्ड नंबर 03 घरघोडा से घटना में प्रयुक्त एक चाकू जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । प्रकरण में अज्ञात आरोपी की तत्काल पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक शरद चन्द्रा और उनके टीम में उप निरीक्षक करमू साय पैंकरा, सहायक उप निरीक्षक विल्फ्रेड मसीह, प्रधान आरक्षक अवध बिहारी विश्वकर्मा, आरक्षक प्रहलाद भगत, उधो पटेल, साइबर सेल के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक विकास प्रधान और रविन्द्र गुप्ता की भूमिका रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here