Home Blog भाजपा मीडिया विभाग ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा पत्र

भाजपा मीडिया विभाग ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा पत्र

0

BJP Media Department handed over letter to Chief Minister Vishnu Dev Sai

कांग्रेस शासन में पत्रकारों के साथ हुए अन्याय की जांच की मांग की

RO NO - 12784/140

भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग ने आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मुलाकात कर उन्हें पत्रकारों पर कांग्रेस के शासनकाल में हुए अन्याय की जांच करने हेतु पत्र सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं। पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित/प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया। अनेक ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं। अनेक के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुँचाया गया है। कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल में ठूंसा गया। हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया। कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी।

ऐसे में अब इन्हें न्याय दिलाना अत्यावश्यक है। अत: आपसे निवेदन है कि ऐसे सभी मामलो की निष्पक्ष जांच करा कर पत्रकारों को न्याय दिलाने की कृपा करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव,प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा,रसिक परमार भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी,सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल शामिल रहे।इस अवसर पर विशेष रूप से मा .मुख्यमंत्री जी के मीडिया सलाहकार पंकज झा ,आलोक सिंह माजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here