Home Blog बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट केस: NIA ने कैफे में बम रखने के आरोपी...

बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट केस: NIA ने कैफे में बम रखने के आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम

0

Bengaluru cafe blast case: NIA offers reward of Rs 10 lakh on accused of planting bomb in cafe

एक मार्च को बेंगलुरु में ब्रुकफील्ड इलाके के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट की जांच कर रही एनआईए ने संदिग्ध हमलावर की आधिकारिक तस्वीर जारी की है. .राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बेंगलुरु में एक मार्च को हुए रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस में संदिग्ध हमलावर के बारे में जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपए का नकद इनाम देने की बुधवार को घोषणा की है. लोगों को भरोसा भी दिलाया है कि सूचना देने वाले शख्स की पहचान गोपनीय रखी जाएगी.एनआईए ने अपने आधिकारिक एक्स (ट्विटर) हैंडल पर कैफे में प्रवेश करते समय टोपी, मास्क और चश्मा पहने संदिग्ध हमलावर की तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ ही एजेंसी ने फोन नंबर और ईमेल साझा किए है, जहां लोग अज्ञात व्यक्ति के बारे में जानकारी भेज सकते हैं.

RO NO - 12784/140

सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कैफे में दोपहर 12.56 बजे हुए विस्फोट से एक घंटे पहले, संदिग्ध के आगमन से लेकर उसके भागने तक के सीसीटीवी ट्रेल से उसके चेहरे की विशेषताओं सहित कुछ प्रमुख सुराग मिले हैं. सूत्रों ने संकेत दिया कि संदिग्ध ने कई सार्वजनिक बसों में यात्रा की. कहा गया है कि कैफे में उपस्थिति के दौरान संदिग्ध ने जो बेसबॉल टोपी पहनी थी, वह उन स्थानों में से एक पर पाई गई है, जहां भगदड़ के दौरान उसे रोका गया था. सूत्रों के हवाले से आगे बताया गया कि संदिग्ध ने एक स्टॉपओवर के दौरान अपनी पोशाक बदल ली, जहां टोपी को हटा दिया.

आरोपी के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने विधिविरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. एनआईए इस मामले में टेरर एंगल की जांच कर रही है. इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है. हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. NIA और कर्नाटक पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हैं. मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने NIA जांच का आदेश दिया था. इसके बाद से NIA इस मामले में जांच में जुट गई है.

Rameshwaram Cafe Blast Case: NIA ने कैफे में बम रखने के आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम, फोटो भी की जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here