Home धर्म आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है? जानिए आज का अपना...

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है? जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : मन में उलझन रह सकती है इसलिए जीवन के साथ सामंजस्य बिठाएंगे तो अच्छा रहेगा। कभी-कभी मौन रहने से भी सवालों के जवाब मिल जाते हैं अतः आत्म केंद्रित होकर प्रयास करें।

वृषभ राशि : सदा कदमों से आगे बढ़ने पर जीत निश्चित मिलेगी। समाज में सम्मान अर्जित करेंगे तथा आत्मविश्वास मजबूत होगा और जीवन में प्रेम रहेगा।

मिथुन राशि : आज मन में उत्साह रहेगा और अपार ऊर्जा आपके मन में संचारित होगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। माता-पिता के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते है।

कर्क राशि : कई बार कुछ रिश्ते जीवन में आते जाते हैं अतः उन दोस्तों के प्रति मोहन निकालकर जीवन में आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा। अपनी सुख सुविधाओं को लोगों के साथ साझा करेंगे तो आनंद मिलेगा।

सिंह राशि : घर और कार्यस्थल पर सहयोग का माहौल रहेगा। मन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी।

कन्या राशि : घर परिवार और व्यापारिक क्षेत्र में सफलता के योग बनेंगे। नए रिश्ते जुड़ेंगे। दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

तुला राशि : घर परिवार में प्रेम पूर्ण वातावरण रहेगा। परिवार के सभी लोग किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि : जीवन के पाठ में आगे बढ़ाने के लिए मेहनत व संघर्ष करना होगा इससे बिल्कुल ना घबराए। आत्मविश्वास के साथ नए अनुभव की यात्रा पर आगे बढ़ेंगे तो अच्छा रहेगा।

धनु राशि : ईश्वरीय सत्ता का साथ मिलेगा और सहज भाव से समस्याओं का निदान भी कर लेंगे।छोटी यात्राओं के योग बन सकते हैं। गाय को 4 रोटी बनाकर गुड़ के साथ दें।

मकर राशि : घर और कार्यस्थल पर तालमेल सही रखें। अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए आपको संघर्ष करना होगा और यह पक्का है कि आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

कुंभ राशि : पारिवारिक जीवन में आ रही दिक्कतों का समाधान होगा और यह सही समय है कि आप कोई नया कार्य शुरू करें। दिल दिमाग दोनों से ही परिस्थितियों पर विचार करना ठीक रहेगा।

मीन राशि : आप अपने दृष्टिकोण के कारण कठिन परिस्थितियों का सामना करेंगे और सफलता अवश्य पाएंगे। पारिवारिक संबंधों में प्रतिबद्धता के कारण आपका सम्मान होगा। भावनाओं में सरल और सहज रवैया आपसे अपेक्षित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here