Home धर्म कैसा रहेगा आज आपका दिन? क्या करें की रहेगा आपके लिए शुभ?...

कैसा रहेगा आज आपका दिन? क्या करें की रहेगा आपके लिए शुभ? जानिए आज का अपना राशिफल

0

मेष राशि : सेना या पुलिस में काम करने वाले लोगों को आज धैर्य पूर्वक अपना कार्य करना होगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा।

वृष राशि : आज का दिन व्यापार व निजी कार्यों के लिए अच्छा रहेगा। अगर आप चांदी का व्यापार करते हैं या खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए दिन शुभ है। घर गृहस्ती के कार्यों में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि : व्यावसायिक कार्य सुचारू रूप से चलेंगे। अगर आप किसी पेशेवर कंपनी में काम करते हैं तो आज अपने अधिकारियों से लाभ होने की उम्मीद है। मित्रों से मिलकर आज आपको बहुत सुखद एहसास होगा।

कर्क राशि : नकारात्मक विचारों से बचें अन्यथा आपकी ऊर्जा का हनन होगा। आज अनजाने डर से पीड़ित रहेंगे। घर-परिवार में समझदारी से काम लें भावनात्मक रूप से आपको धोखा मिल सकता है।

सिंह राशि : आपकी दृढ़ता और आत्मविश्वास आज आपके लिए बहुत ही काम आएगा। अति उत्साह में कोई ऐसा कदम न उठाएं जिससे आपको पछताना पड़ेगा। बिना वजह किसी व्यक्ति की गवाही न दें।

कन्या राशि : आज आप अपने व्यावसायिक कार्यों में बहुत ही व्यस्त रहेंगे। किसी मित्र या रिश्तेदार से मिलकर आपको धन का लाभ अवश्य होगा। लंबी दूरी की यात्रा के लिए जा सकते हैं।

तुला राशि : घरेलू और व्यावसायिक संबंधों में सामंजस्य बना करके रखेंगे। कुशलता पूर्वक आज अपने सभी कार्यों को करेंगे। पुराने तरीके से किए गए कार्यों में बदलाव के लिए आज अच्छा समय है।

वृश्चिक राशि : समझदारी से कार्य करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा। निजी और व्यावसायिक कार्यों में जितनी समझदारी से काम करेंगे, उतनी ही सफलता मिलेगी। गुस्से में भावनाओं पर नियंत्रण रखें और अपने काम में ध्यान दें।

धनु राशि : शिक्षा जगत से जुड़े लोगों को ध्यान रखना होगा। अगर आप कोई रिसर्च कार्य कर रहे हैं उसमें केंद्रित होकर कार्य करें। बिना वजह आज अपने किसी सहकर्मी से न उलझें। घर-परिवार में लोगों से प्रेम से पेश आएं।

मकर राशि : खानपान का संतुलन बनाकर रखेंगे और आप अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखेंगे। हो सकता है कि आप दूसरे लोगों को भी खानपान में स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां दें। न्यायिक प्रक्रियाओं के लिए आज का दिन शुभ है।

कुंभ राशि : जमीन की खरीद परोक्ष के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप लंबी यात्राओं पर जाना चाहते हैं तो जरूर जाएं। घर में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मीन राशि : जो लोग कंपनी में या आईटी सेक्टर में काम करते हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि वो सुबह किसी घायल गाय का उपचार करा दें।गाय को कर आटे की लोई में हल्दी लगाकर गाय को दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here