Home धर्म जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का आज का दिन ! देखिये अपना...

जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का आज का दिन ! देखिये अपना राशिफल

0

मेष राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपके किए गए प्रयासों का आपको सुखद समाचार मिलेगा। सुबह बंदर को केला अथवा गुड़ चना मिलाकर दें।

वृषभ राशि : आप एक बुद्धिजीवी हैं इसलिए बुद्धि से किया गया कार्य संपन्न होगा और जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

 

मिथुन राशि : पिता अथवा किसी धर्मगुरु का सहयोग मिलेगा। जीवन में खुशहाली आएगी और लंबे समय से रुके कार्यों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि : मन व्यथित रहेगा और मौसमी रोग के प्रति सचेत रहें। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गाय को चार रोटी खाने को दें और गरीब को आटा अथवा चावल का दान करें।

सिंह राशि : आध्यात्मिक उन्नति का अवसर मिलेगा और व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे तथा जीवन में खुशियां आएंगी।

कन्या राशि : जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। निजी जीवन और व्यावसायिक जीवन में सचेत रहें खर्चा बढ़ सकता है। मित्र और सहयोगियों से लाभ प्राप्त होगा।

तुला राशि : आर्थिक मामलों में सुधार होगा और शिक्षा के क्षेत्र में किए गए प्रयास सार्थक सिद्ध होंगे। घर परिवार में माहौल सुखद रहेगा। किसी मित्र अथवा रिश्तेदार के आने से अच्छा महसूस करेंगे।

वृश्चिक राशि : अगर आप सी अथवा पुलिस में है तो व्यस्त की भाग दौड़ रहेगी और घर परिवार से दूरी बनी रहेगी। आर्थिक मामलों में ज्यादा दिमाग से न सोचे अन्यथा दुख होगा।

धनु राशि : व्यवसाय के लिए किए गए प्रयास फलीभूत होंगे और मित्र अथवा सहयोगियों से लाभ मिलेगा और आपको सफलता मिलेगा।

मकर राशि : लंबी दूरी की यात्रा के योग बनेंगे और आध्यात्मिक प्रयास फली भूत होंगे। जमीन जायदाद के लिए खरीदने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि : आर्थिक मामलों में सुधार होगा। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। शनि देव के बीज मंत्र का जाप करें।

मीन राशि : संगति पर नियंत्रण रखें अन्यथा भारी नुकसान के योग बन सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की बीमारी को लेकर आप परेशान रहेंगे। गाय को भोजन करा दें और घायल गाय का उपचार करा दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here