Home Blog शादी के बाद हनीमून का सपना देख रहे दूल्हे को लगा सदमा...

शादी के बाद हनीमून का सपना देख रहे दूल्हे को लगा सदमा ,सुहागरात के दिन दुल्हन भाग गई

0

The groom, who was dreaming of honeymoon after marriage, got a shock, the bride ran away on the wedding day.

उत्तरप्रदेश के जालौन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद हनीमून का सपना देख रहे दूल्हे को बड़ा सदमा लगा है। सुहागरात के दिन दुल्हन कैश और जेवरात लेकर रफू चक्कर हो गई। इधर जब दुल्हन के भागने की खबर दूल्हें के परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। अब पीड़ित परिवार थाने पहुंचकर खुद के साथ न्याय की मांग कर रहा है।

RO NO - 12784/140

जानिए पूरी कहानी

दरअसल, ये पूरा मामला जालौन कस्बे के एक गांव का है। दूल्हे की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि वो काफी समय से अपने बेटे के लिए दुल्हन खोज रही थी। इस बीच उसका संपर्क एक बिचौलियों से हुआ। बिचौलियों ने रिश्ता दिलाने के एवज में 70 हजार की मांग की। पैसे लेकर युवक की शादी गोरखपुर निवासी पूजा नाम की लड़की से तय करवाई गई। दूल्हे पक्ष के लोग लड़की से दूल्हे की शादी करवा दी। बड़ी धूमधाम से ये शादी हुई और सुहागरात के दिन दूल्हा अपने कमरे में दुल्हन का इंतेजार कर रहा था। इस बीच उसे पता चला कि दुल्हन घर से गायब है। ये बात जैसे ही परिजनों को पता चली तो हड़कंप मच गया और नई-नवेली दुल्हन की खोजबीन शुरू की गई। परिजनों को पता चला कि दुल्हन के लिए जो गहने लिए तो वो भी घर मे नहीं है। साथ ही कैश भी गायब है।

थाने में शिकायत

परिजनों को समझने में देरी नहीं लगी और कैश व जेवरात लेकर दुल्हन के फरार होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। दूल्हे के परिजनों ने बताया कि लखन सिंह और चरण सिंह नाम के व्यक्ति बाहर से लड़कियों को लाकर शादी कराते हैं। उसने भी अपने बेटे की शादी कराने की दोनों लोगों से बात की थी, जिसके एवज में रूपये भी दिए थे। परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की के भागने में इन्हीं दोनों का हाथ है। फिलहाल जालौन कोतवाली थाना पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जाँच में जुट गई है।
उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शादी के बाद दूल्हा कमरे में दुल्हन के इतंजार में बैठ रहा, और नई नवेली दुल्हन पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई. मामले में पीड़ित ने थाने में सूचना दी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में कर रही है.

क्या है पूरा मामला

जालौन कोतवाली में एक मोहल्ले की महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा कि अपने बेटे की शादी के लिए कई लोगों को से कह रखा था. इस दौरान उसको एक कोंच निवासी व्यक्ति मिला. उस व्यक्ति ने उसके बेटे की शादी कराने की बात की. साथ ही बोला कि शादी के लिए लड़की वालो को 70 हजार रुपये देने होंगे. ऐसे में बेटे की शादी कराने के चक्कर में बिचौलिए को 40 हजार दे दिए.

गोरखपुर से एक लड़की के साथ आया

जानकारी के मुताबिक बिचौलिया कुछ दिन बाद गोरखपुर से एक लड़की के साथ आया. विश्वास में आकर बेटे की शादी 25 मार्च को मंदिर में लेकर आ गए. बिचौलिया ने बाकी के 30 हाजार रुपये मांगने लगा. इस दौरान बचे 30 हजार भी दे दिए. इसके बाद शादी परिसर में विधि-विधान के साथ बेटी की शादी संपन्न करा दी.

बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा

शादी के बाद बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा था. इस दौरान दुल्हन मंगलसूत्र बिछिया पायल और कुछ हजार रुपये लेकर भाग निकली. रात में जब काफी समय तक दुल्हन कमरे में नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला इसके बाद महिला ने बिचौलिये को पकड़कर पुलिस से गहनें ऐर पैसे की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here