Home Blog अनूप जलोटा ने कहा कि पहले लोग भारत आते थे तो उनका...

अनूप जलोटा ने कहा कि पहले लोग भारत आते थे तो उनका पहला पसंद ताजमहल हुआ करता था. अब भारत आने पर लोग अयोध्या आना चाहते हैं

0

Anoop Jalota said that earlier when people used to come to India, their first choice was Taj Mahal. Now when people come to India they want to come to Ayodhya

अयोध्या: भगवान राम की नगरी अयोध्या में मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा आज पहुंचे. जहां उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन किया. अयोध्या पहुंचे अनूप जलोटा ने बताया कि उनके साथ विश्व के लगभग अलग-अलग देशों के 45 लोग आए हैं जो रामलला का दर्शन करने के लिए काफी लंबे समय से फोन कर रहे थे. ऐसे में रामलला के दर्शन को लेकर यह सभी लोग उत्साहित है, जिसमें प्रमुख रूप से साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, थाईलैंड समेत कई देशों के लोग शामिल हैं.

RO NO - 12784/140

अयोध्या पहुंचे अनूप जलोटा ने अयोध्या और देश के विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राम-लक्ष्मण की जोड़ी बताते हुए उनके द्वारा किए गए कार्य को सराहा है. उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी मुफ्त राशन का लाभ ले रही है. अच्छी व्यवस्थाएं हैं तो जाहिर सी बात है कि आगामी चुनाव में मोदी सरकार 400 के पार होगी.

ताजमहल को लेकर क्या बोले अनूप जलोटा

इतना ही नहीं अयोध्या पहुंचे अनूप जलोटा ने कहा कि पहले लोग भारत आते थे तो उनका पहला पसंद ताजमहल हुआ करता था. अब भारत आने पर लोग अयोध्या आना चाहते हैं. दूसरा काशी विश्वनाथ और तीसरे नंबर पर ताजमहल है. यही होना चाहिए था, वही हुआ.

मुस्लिम भी देंगे बीजेपी को वोट

अनूप जलोटा ने आगे कहा कि ऐसी ही होनी चाहिए थी अयोध्या. ऐसे में अनूप जलोटा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जब देश में अच्छा विकास होगा अच्छी फैसिलिटी होगी तो आगामी चुनाव पर इसका असर देखने को मिलेगा. तमाम मुस्लिम भी ऐसे हैं जो बीजेपी को वोट देंगे. जब मुस्लिम समाज के लोग भी बीजेपी के समर्थन में आएंगे तो फिर बचा क्या?

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा ने बताया कि रामलला का दर्शन करने आए हैं. हमारे साथ विश्व के कई देशों के कलाकार भी हैं. रामलला के दर्शन को लेकर सारी दुनिया से फोन आ रहे हैं. मैं भी जब रामलला के दरबार आता हूं. तो अपने साथ लोगों को दर्शन कराने ले आता हूं.अलग-अलग देशों से कुल 45 लोग मेरे साथ रामलला के दर्शन के लिए आए हैं. जिसमे साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, थाईलैंड समेंत कई देशों के लोग हैं.

मोदी को बताया राम और योगी को लक्ष्मण

अनूप जलोटा ने बताया कि पहले लोग ताजमहल जाया करते थे. लेकिन अब लोग प्रभु राम के दर्शन अयोध्या में करना चाह रहे हैं, काशी जा रहे हैं. उसके बाद ताजमहल के बारे में सोचते हैं. इतना ही नहीं अनूप जलोटा ने बताया कि 55 साल से मैं अयोध्या आ रहा हूं. आज अयोध्या त्रेता की तरह नजर आ रही है. इतना ही नहीं अनूप जलोटा ने देश के प्रधानमंत्री मोदी को राम बताया तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लक्ष्मण का स्वरूप दे दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here