Home Blog मंदिर परिसर में आने के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके...

मंदिर परिसर में आने के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके एक्स प्रेमी को गोली मारी और अभिषेक ने काॅलेज में जाकर खुद को गोली मारी

0

After coming to the temple premises, the lover shot his girlfriend and her ex-boyfriend and Abhishek went to the college and shot himself.

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में लव टैंगल में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका और उसके एक्स प्रेमी और खुद को गोली मार ली। घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी ने घटना को एक मंदिर के पास अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर इंदौर पुलिस पहुंची है और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। इधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया है।

RO NO - 12784/140

जानिए पूरा मामला

दरअसल, ये पूरी वारदात इंदौर के खंडवा रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर की है। मृतक लड़की स्नेहा जाट अपने एक्स प्रेमी दीपक जाट से मिलने के लिए पहुंची थी। दोनों साथ बैठकर बात कर रहे थे। इस दौरान उसका प्रेमी अभिषेक यादव वहां आ गया। दोनों को बात करता देख आक्रोशित हो गया और उसने पिस्टल लाकर दोनों पर दनादन फायरिंग कर दी। इसके बाद घटना स्थल से 200 मीटर पर स्थित अरिहंत काॅलेज पहुंचा और यहां कैंटीन में गार्ड से पानी मांग कर पीया। इसके बाद खुद को गोली मार ली। घटना में तीनों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि युवक नहीं चाहता था कि उसकी प्रेमिका अपने एक्स से बात करे। पूर्व में भी उसने चेतावनी दी थी। आज दोनों को एक साथ बात करता देख गुस्से में उसने दोनों को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मारकर अत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मंदिर परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक घटना स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस की है। लड़की और उसका दोस्त दर्शन करने आए थे। एक अन्य लड़का पहले से मौजूद था जो लड़की से एकतरफा प्यार करता था। दोनों को साथ देखकर लड़की और उसके दोस्त को गोली मार दी। फिर यहां से सामने भाग गया। वह घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा। इसी कारण से उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर खत्म कर लिया। पुलिस ने कहा है कि स्टूडेंट और युवक की मौत की प्रारंभिक सूचना आई है। अभी जानकारी जुटाई जा रही है।

अभिषेक ने काॅलेज में जाकर खुद को गोली मारी

दोनो को गोली मारने के बाद आरोपी अभिषेक अरिहंत काॅलेज मेें घुसा और गार्ड से कहा कि मुझे घबराहट हो रही है और पानी पीना हैै। गार्ड ने प्याऊ के बारे मेें बताया। आरोपी ने वहां जाकर खुद को गोली मार ली। गोली चलने से काॅलेज मेें सनसनी फैल गई, क्योकि उस वक्त परिसर में छात्र और छात्राएं मौजूद थे। गोली लगते ही आरोपी फर्श पर गिर पड़ा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर जब्त कर ली है। आरोपी अभिषेक सिहोर का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here